फीडे महिला कैंडिडेट में एना ने की शानदार वापसी
फीडे महिला कैंडिडेट में एना ने की शानदार वापसी
Share:

फीडे महिला कैंडिडैट टूर्नामेंट के पूल A में इंडिया की शीर्ष खिलाड़ी ग्रांड मास्टर कोनेरु हम्पी उक्रेन की एना मुजयचूक के विरुद्ध क्वाटर फाइनल के चौंथे मुक़ाबले मे एक रोमांचक मुक़ाबला हारी और इसके साथ ही दोनों के बीच चार क्लासिकल मुकाबलों  के उपरांत स्कोर 2-2 हुआ है। ऐसे में अब विजेता का फैसला टाईब्रेक के जरिए होगा और जीतने वाली खिलाड़ी सेमी फाइनल में चीन की ग्रांड मास्टर लेई टिंगजे से मुक़ाबला  खेलने वाली है  जिन्होने उक्रेन की ग्रांड मास्टर मारिया मुजयचुक के विरुद्ध निरंतर तीसरी बाजी ड्रॉ खेली और 2.5-1.5 क्वाटर फाइनल जीतकर सेमी फाइनल में अपना स्थान बना लिया है।

काले मोहरो से खेल रही हम्पी के सामने मुक़ाबले को कम से कम ड्रॉ रखने की चुनती दी थी और उन्होने एक बार फिर पेट्रोफ डिफेंस का चुनाव किया जिस पर एना नें शुरुआत से ही हम्पी के राजा की ओर आक्रामक रुख अख़्तियार भी कर चुके है ,हालांकि खेल की 40 वीं चाल में हम्पी के पास हाथी की अच्छी चाल से मैच को बचाने का एक मौका था पर यहाँ उनसे चूक हो गयी और एना नें 58 चालों में जीत को अपने नाम कर लिया है।

अब टाईब्रेक में दोनों के माध्यम से पहले दो रैपिड परिणाम ना आने पर दो ब्लिट्ज़ और फिर भी परिणाम ना आने पर अरमागोडेन के माध्यम से विजेता का निर्णय किया जाने वाला है ।

एशिया पैसिफिक एमेच्योर गोल्फ में भारतीय तिकड़ी के लिए खास नहीं था दिन

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5-4 शूटआउट में दी करारी मात

French Open Badminton में सात्विक-चिराग की जोड़ी ने बनाया फाइनल में स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -