दूल्हा लेकर आया बारात लेकिन दुल्हन ने कर दिया शादी से इंकार, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप
दूल्हा लेकर आया बारात लेकिन दुल्हन ने कर दिया शादी से इंकार, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

हाल ही में एक अपराध का ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर सभी खुश हो गए हैं. जी हाँ, पहली बार ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर सनसनी नहीं ख़ुशी फैली है. यह मामला बिहार के भागलपुर जिले का है जहाँ एक दुल्हन ने नशे में आए शराबी दूल्हे से न केवल शादी करने से इनकार कर दिया बल्कि पुलिस बुलाकर उसे गिरफ्तार भी करा दिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार के भागलपुर में कहलगांव के अकबरपुर गांव के रहने वाले योगेंद्र रजक ने अपनी बड़ी बेटी अनुषा कुमारी की शादी सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिलकपुर पैन गांव निवासी राजकिशोर रजक के बेटे उदय रजक के साथ तय की थी.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ कहलगांव के थाना प्रभारी इंद्रदेव पासवान ने बीते शनिवार को आईएएनएस को बताया कि, "तय समय के अनुसार गुरुवार को शादी होनी थी. देर रात दुल्हा बारात लेकर आया तभी दरवाजे पर नाचने-गाने को लेकर वर और वधू पक्ष वालों के बीच विवाद हो गया."

वहीं अब यह आरोप है कि इस दौरान दूल्हा नशे में धुत था और उसने दुल्हन के मामा के साथ भी बदतमीजी की और दुल्हन को जब इस पूरी घटना के बारे में पता चला तो उसने दूल्हे से शादी तोड़ दी. जी हाँ, दुल्हन ने कहा, "मैं एक ऐसे शख्स से शादी नहीं करूंगी जो शराब पीता है." वहीं उस घटना के बाद गांव वालों ने इसकी सूचना कहलगांव पुलिस को दे दी और कहलगांव के थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी उदय रजक को मद्य निषेध कानून के तहत गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.

कमर दर्द से परेशान था व्यक्ति, घरवालों को दिया जहर और लगा ली फांसी

मंदसौर के बाद अब बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

वीडियो कॉल कर युवक को बदमाशों बुलाया और फिर दे डाली दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -