मंदसौर के बाद अब बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला
मंदसौर के बाद अब बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला
Share:

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के वरला तहसील अंतर्गत बलवाड़ी में रविवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंडल अध्यक्ष की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है, जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार की सुबह टहलने निकले थे, इसी दौरान मनोज ठाकरे को अकेला पाकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और पत्थरों से उनका सिर कुचलकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी.

कार चोरी कर उसी कार से एटीएम को उखाड़कर ले गए बदमाश

उल्लेखनीय है कि भाजपा मंडल अध्यक्ष की इस तरह से की गई हत्या के बाद पूरे इलाके में आक्रोश व्याप्त हो गया है. वहीं भाजपा समर्थकों ने मनोज ठाकरे की हत्या के बाद प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की है. यह घटना बलवाड़ी के सेंधवा रोड की है, जहां मनोज ठाकरे की हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची वरला पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है.

वीडियो कॉल कर युवक को बदमाशों बुलाया और फिर दे डाली दर्दनाक मौत

पुलिस के अनुसार, अभी तक आरोपियों का कुछ सुराग नहीं मिल पाया है, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है. घटना के बारे में अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है, लेकिन जिन पत्थरों से कुचलकर भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की गई है, उन पत्थरों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है.

खबरें और भी:-

सड़क किनारे कार में इस हालत में पड़ा था युवक, देखते ही सबके हुए रोंगटे खड़े

शादी के चंद महीनों बाद नव विवाहिता ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

दिल्ली में नाइजीरियन नागरिक के पास से पकड़ाया मादक पदार्थों का बड़ा जखीरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -