संबंध बनाते हुए टूट गया पति का मुख्य अंग, पत्नी ने किया यह काम
संबंध बनाते हुए टूट गया पति का मुख्य अंग, पत्नी ने किया यह काम
Share:

अपराध और अजीब किस्म के मामले अक्सर ही सामने आते हैं और अब आज भी एक ऐसा ही मामला सामने आए है जिसे सुनकर सभी हैरान है. दरअसल यह मामला अमेरिका का है जहाँ उस समय एक घर में अफरा-तफरी मच गई जब पति अपने कमरे में शारीरिक संबंध बना रहा था और वह अपनी पत्नी के साथ इस पल को बहुत आनंद ले रहा था लेकिन अचानक जब पत्नी ने पति को घुमा कर कुछ ऐसा करना चाहा की उत्साह और बढ़ जाए इस दौरान उस शख्स का मुख्य अंग (लिंग) टूट गया और पुरे बेड पर खून की धारा बहने लगी.

जानकारी के अनुसार 42 साल के युवक ने पुलिस को यह बताया कि जब वह अपनी पत्नी के साथ सेक्स कर रहा था तब उस दौरान एक गलत पोजीशन को लेकर उत्सुकता बढ़ाने के उत्साह में उसका लिंग ही टूट गया और वह जोर-जोर से चीखने लगा. इसके बाद बिस्तर पर बस खून ही खून फ़ैल गया और इस हादसे से पत्नी सहम गई. पत्नी को लगा कि उसकी वजह से उसके पति का यह हाल हुआ है. आपको बता दें कि घटना के तुरंत बाद व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां पर उसका इलाज हुआ.

वहां के डाक्टरों ने उसका इलाज किया और ओपरेशन भी जिसमें समय जरुर लगा लेकिन वह सफल हुआ. वहां के डॉ ने बताया की जब वो लोग संबंध बना रहे थे, तो पति का लिंग गलत तरीके से उसकी पत्नी के योनी में गया जिसके वजह से लिंग टूट गया और यह हादसा हो गया. डॉक्टर्स का कहना है कि पुरुष 5-6 महीने के बाद बिलकुल फिट हो जाएगा.

प्रधानाध्यापिका से हुई रेप की कोशिश, आरोपी फरार

बिस्तर पर बेटे के इस काम से नाराज होकर सौतेली माँ ने प्राइवेट पार्ट पर डाला खौलता तेल

किस करते हुए पत्नी ने काट ली पति की आधी जीभ, वजह हिला देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -