प्रधानाध्यापिका से हुई रेप की कोशिश, आरोपी फरार
प्रधानाध्यापिका से हुई रेप की कोशिश, आरोपी फरार
Share:

उत्तरप्रदेश से आए दिन अपराध की बड़ी घटनाएँ सामने आती हैं ऐसे में लखनऊ के शाहजहांपुर जिले के निगोही क्षेत्र के एक गांव से हाल ही में बड़ी घटना सामने आई है. इस घटने में वहां पर स्थित प्राथमिक स्कूल के पीछे बने शौचालय में प्रधानाध्यापिका को दबंगों ने अपने ओर खींच लिया और उसके बाद उनके साथ रेप करने की कोशिश की. प्रधानाध्यापिका ने इस बार पर शोर मचाया जिससे मौके पर शिक्षकों और छात्र-छात्राओं की भीड़ लगने लगी ओर यह देखकर घबराए आरोपी वहां से भाग गए.

बाद में पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. खबरों के अनुसार प्राथमिक स्कूल की चाहरदीवारी भी टूटी हुई है ओर बीते शनिवार दोपहर करीब 12 बजे प्रधानाध्यापिका (35वर्ष) स्कूल के पीछे बने शौचालय में गई थीं वहां शौच के बाद जैसे ही वह बाहर निकलीं, गांव के दो युवकों ने उन्हें दबोच लिया और दोनों युवक उनको आम के बगीचे में ले जाने की कोशिश करने लगे. यह सब देखकर प्रधानाध्यापिका हैरान थीं और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया.

उनकी आवाज सुनकर मौके पर स्कूल के शिक्षक और छात्रा-छात्राएं पहुंच गए और उन्हें देखकर आरोपी वहां से फरार हो गए. उसके अगले दिन यानी कल सुबह प्रधानाध्यापिका ने अपने परिजनों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है और मामले को सख्ती से लिया जा रहा है.

किस करते हुए पत्नी ने काट ली पति की आधी जीभ, वजह हिला देगी

दहेज़ के लालची ससुराल वालों ने फोड़ दी बहु की आँख और फिर...

प्रेमिका ने किया शादी से इंकार, भड़के प्रेमी ने वायरल कर दिया प्राइवेट MMS

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -