तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची से किया घिनोना काम
तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची से किया घिनोना काम
Share:

छत्तीसगढ़ : भले ही हम इक्कीसवी सदी की बात करते हो और हमारी सरकार डिजीटल का राग अलापती हो लेकिन आज भी देश के कई हिस्से ऐसे है जहां अन्धविश्वास मजबूती से अपनी जड़े पसारे हुए है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है जहां एक ग्यारह साल की मासूम को अन्धविश्वास की कीमत अपनी आबरू लुटाकर देनी पड़ी। पूजा के बहाने एक ढोंगी तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया। अन्धविश्वास की आंच में भरोसे की चिंदिया बिखेर देने वाला यह मामला छत्तीसगढ़ के बीएसपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र में सामने आया है। पुलिस इस मामले में कार्यवाही करने की बजाय मौन बैठी है।

दरअसल इतिहास के पन्नों को अगर पलटा जाए तो एक ज़माने में मल्हार का यह गांव राजा- महाराजाओ का गढ़ हुआ करता था। जिसकी वजह से आज भी खुदाई करते समय लोगो को सोना मिलता है। बस इसी बात का फायदा उठाकर ढोंगी तांत्रिक आकर लोगो को फंसाते है और उनकी बच्चियो को हवस का शिकार बनाते है। बताया जा रहा है कि आरोपी तांत्रिक ने इससे पहले भी कई लड़कियो की अस्मत लूटी है। यह तांत्रिक पहले तो लोगो की जमीन में सोने का घड़ा होने की बात कहता है फिर उनके घर की नाबालिग बच्चियो को पूजा के बहाने घर बुलाता है।

घर आने पर बच्चियों अपन हवस का शिकार बनाते हुए हमेशा हमेशा के लिए उनकी जिंदगी को तबाह कर देता है। इस घटना के बाद जब पीड़ित बच्ची के परिजन शिकायत लेकर थाने पहुचे तो पुलिस ने कार्यवाही करना तो दूर शिकायत तक नही सुनी। इंसाफ की गाहर लिए यह परिवार इधर से उधर पुलिस के आला अधिकारियो के चक्कर काट रहा है। मीडिया में जब यह मामला सामने आया तब कही जाकर पुलिसवालो की नींद खुली। देखना होगा की अब इस मामले में पुलिस क्या एक्शन लेती है और कितनी जल्दी नाबालिग मासूम का आरोपी सलाखों के पीछे पहुचता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -