पुरानी रंजिश के चलते चली गोली में एक घायल, जांच हुई शुरू
पुरानी रंजिश के चलते चली गोली में एक घायल, जांच हुई शुरू
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के महराजगंज का है जहाँ के घुघली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मेदनीपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष में गोली चल गई. इस मामले में एक पक्ष का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और घटना की सूचना पर पहुंचे एएस पी व थानाध्यक्ष ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस मामले में यह भी बताया गया कि कुछ दिन पूर्व मेदनीपुर ग्रामसभा निवासी कुछ लोगों आपसी विवाद के कारण एक पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की गंभीर रूप से पिटाई कर दिया था.

मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले को लेकर के दोनों पक्ष में पुराने समय से रंजिश चल रहा था और इसे लेकर सोमवार की सुबह दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और एक पक्ष ने विजय (22) को गोली मार दी. मिली खबर के अनुसार इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मामले में यह भी बताया गया कि कट्टे से तीन फायर कर हुआ और इसमें से दो गोली पेट में तथा एक गोली विजय के कान पर लगी. खबरों की माने तो गोली चला कर आरोपी युवक फरार हो गया. इस मामले में सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र घुघली लाया गया.

मिली खबर के अनुसार हालत गंभीर देख डॉक्टर मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक एएसपी आशुतोष शुक्ला का कहना है कि, 'घटना स्थल की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ जल्दी केस दर्ज किया जाएगा.' वैसे यह मामला ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए BCCI ने खोली तिजोरी, दान किये करोड़ो

16 वर्षीय महिला क्रिकेटर ने कोरोना पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ 

यदि  पूरी नहीं हुई काउंटी चैंपियनशिप तो रद्द की जा सकती है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -