साऊथ अफ्रीका में क्रिकेटर की पत्नी पर हमला
साऊथ अफ्रीका में क्रिकेटर की पत्नी पर हमला
Share:

खेल के मैदान में हार-जीत तो चलती ही रहती है, खिलाड़ी जीत के लिए अपना पूरा दम लगा देते है लेकिन लोगो को खेल से इतना लगाव हो जाता है की अपनी टीम के हारने पर वह बहुत ग्लानि महसूस करते है. खेल के मैदान में कभी खिलाड़ी पर पानी की बोतल फेक देते है, तो कभी खिलाड़ियों को अपमानित करते है. साऊथ अफ्रीका में एक व्यक्ति ने क्रिकेट खिलाड़ी की पत्नी पर हमला कर दिया, जिससे पत्नी के साथ बाजार गयी उसकी दादी का हाथ फेक्चर हो गया है.

उल्लेखनीय है कि साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी डुमिनी ने ट्विटर पर अपनी पति पर हुए हमले का जिक्र किया है, उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी अपनी दादी के साथ केपटाउन की एक दवा दुकान गई थीं, उसी समय एक लड़के ने पल झपकते ही उन दोनों पर हमला कर दिया और नेकलस झपट ली, इस दौरान उनके दादी के बांह में चोट लगी है. इस घटना से जेपी बहुत चिंतित हो गए है.उन्होंने कहा कि यह हमला काफी घातक तरीके से किया गया था, जिसमें वह व्यक्ति भागने में कामयाब रहा.

बता दे कि जेपी साऊथ अफ्रीका के फर्स्ट क्लास खिलाड़ी है, उन्होंने अभी तक 46 टेस्ट मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 2103 रन बनाए और 42 विकेट हासिल किए वहीं 179 वनडे मैचों में उन्होंने 4668 रन बनाए. जेपी ने अपने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. 

'अब 4 दिन के होंगे टेस्ट क्रिकेट' - ICC

दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 333 रनों से हराया

लापता भारतीयों की खोज का, अभियान समाप्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -