Asia Cup 2023: क्या भारत-पाक मैच में आज भी विलन बनेगा मौसम ? अश्विन ने शेयर किया Weather Update
Asia Cup 2023: क्या भारत-पाक मैच में आज भी विलन बनेगा मौसम ? अश्विन ने शेयर किया Weather Update
Share:

नई दिल्ली: भारत-पाक के बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले, क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक ने प्रशंसकों के साथ सुखद खबर साझा की है। दोनों ने सोशल मीडिया पर कोलंबो शहर की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें सुखद मौसम की स्थिति का पता चला, जो कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के पूर्ण होने का संकेत दे रहा था। रविचंद्रन अश्विन ने भी सोशल मीडिया पर मौसम संबंधी अपडेट साझा किया, जिसमें उल्लेख किया गया कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच के कई टिकट अभी भी ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

अश्विन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट सोशल मीडिया पर 'वेदरमैन' के नाम से मशहूर अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद व्यक्त की गई है। कार्तिक ने पोस्ट किया, "#INDvPAK के लिए मौसम अच्छा लग रहा है। एक धमाकेदार मैच का इंतजार है।" अप्रत्याशित कोलंबो मौसम के कारण एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) को भारत बनाम पाक मैच के लिए एक आरक्षित दिन निर्धारित करना पड़ा, जिससे दोनों टीमों के बीच निर्बाध कार्रवाई सुनिश्चित हो सके। एसीसी ने एक आधिकारिक घोषणा में कहा, "भारत बनाम पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर 2023 को कोलंबो के आर. प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले सुपर11 एशिया कप 2023 सुपर 4 मैच के लिए एक रिजर्व दिन शामिल किया गया है।"

बयान में कहा गया है कि, "यदि प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण भारत बनाम पाकिस्तान खेल के दौरान खेल रुक जाता है, तो मैच 11 सितंबर 2023 को उसी बिंदु से फिर से शुरू होगा जहां इसे निलंबित किया गया था। ऐसे परिदृश्य में, टिकट धारकों को सलाह दी जाती है कि वे अपने मैच टिकट अपने पास रखें, जो रहेंगे वैध है और आरक्षित दिवस के लिए उपयोग किया जाएगा।''

ASIA CUP 2023: 'पाकिस्तान से बचकर रहना..', महामुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने भारत को दी चेतावनी

ASIA CUP 2023: भारत-पाक मुकाबले के लिए रखा गया रिज़र्व डे, बांग्लादेश-श्रीलंका क्यों भड़के ?

पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रच सकते हैं रोहित शर्मा, राह देख रहा ये बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -