मरते-मरते बचे युवराज सिंह को मारने की धमकी देने वाले क्रिकेटर, अस्पताल में हुए भर्ती
मरते-मरते बचे युवराज सिंह को मारने की धमकी देने वाले क्रिकेटर, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर क्रिकेटर युवराज सिंह से पंगा ले चुके इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर की जान बाल-बाल बची है। दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ एक कार हादसे में बाल-बाल बचे हैं। एंड्रयू फ्लिंटॉफ बीबीसी के शो 'टॉप गियर' के एक एपिसोड की शूटिंग के चलते इस दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। एंड्रयू फ्लिंटॉफ को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। 

आपको बता दें कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ क्रिकेट से संन्यास लेने के पश्चात् टेलीविज़न इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। 45 वर्षीय एंड्रयू फ्लिंटॉफ को सर्रे के डंसफोल्ड एयरोड्रम पर शूटिंग के दौरान चोट लगी है। एक बयान में कहा, ‘फ्रेडी (एंड्रयू फ्लिंटॉफ) सुबह टॉप गियर की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना में चोटिल हो गया। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है।’ बीबीसी ने कहा कि उनकी चोट जानलेवा नहीं है। इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट और 141 वनडे खेल चुके फ्लिंटॉफ ने 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। बता दें कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ को भारतीय प्रशंसक बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। 

वर्ष 2002 में भारत के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक वनडे मैच में इस प्लेयर ने ऐसी हरकत की थी, जो आज भी कोई नहीं भूला है। एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने इस मैच में जीत के पश्चात् मैदान पर खड़े होकर अपनी टी-शर्ट उतारकर लहराई थी। हालांकि एक वर्ष पश्चात् इंग्लैंड में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीतने के बाद तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली ने भी लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी टी-शर्ट उतारकर लहराई थी। ICC टी20 विश्व कप 2007 के चलते भारत बनाम इंग्लैड के मैच में भी युवराज सिंह को एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने जान से मारने की धमकी दी थी। एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने बताया था कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने उन्हें गला काट देने की धमकी दी थी, जिससे युवराज सिंह को गुस्सा आया तथा उन्होंने उसके जवाब में स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगा दिए।

पाकिस्तान के इस स्टेडियम पर लग सकता है बैन, ICC ने दिया बड़ा झटका

Ind Vs Ban: टेस्ट से पहले बांग्लादेश को झटका, एम्बुलेंस में कप्तान शाकिब पहुंचे अस्पताल

40 वर्षीय शोएब मलिक ने T20 में रचा इतिहास, बने गेल के बाद दुनिया के दूसरे ऐसे बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -