बीजेपी में शामिल होंगे 'हरभजन सिंह', क्रिकेटर बोले- 'फेक न्यूज'
बीजेपी में शामिल होंगे 'हरभजन सिंह', क्रिकेटर बोले- 'फेक न्यूज'
Share:

नई दिल्ली: पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, हालाँकि उससे पहले अफवाहों का बाजार तेजी से फ़ैल रहा है। बीते दिनों से ऐसी ही एक खबर चल रही थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। वहीं अब हरभजन ने इन खबरों को खारिज किया है और इन्हें 'फेक न्यूज' बताया है। जी दरअसल, एक मीडिया आउटलेट ने सूत्रों के हवाले से यह दावा किया था कि पंजाब चुनाव से पहले हरभजन सिंह और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। अब इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए हरभजन ने इसे फर्जी खबर बताया है।

वहीं अब तक युवराज की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया है। वैसे इस खबर के फैलने के पीछे की एक वजह हरभजन सिंह के रिटायरमेंट से भी जोड़ी जा रही थी। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, हरभजन सिंह अगले हफ्ते क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं और उनके सन्यास लेने की खबरें आने के बाद यह कहा जाने लगा कि हरभजन सिंह राजनीति में जा सकते हैं।

वैसे आपको बता दें कि तीन साल पहले एक इंटरव्यू में हरभजन ने कहा था कि अगर उन्हें कोई पार्टी ऑफर करती है तो वो राजनीति में जरूर आएंगे क्योंकि वो पंजाब के लोगों के लिए कुछ करना चाहते हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हरभजन सिंह के किसी पार्टी में जाने की अफवाह फैली हो। जी दरअसल इससे पहले भी साल 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले उनके कांग्रेस में जाने की खबरें सामने आई थीं, जिसे उन्होंने खारिज कर दिया था। उस दौरान ऐसा कहा गया था कि हरभजन कांग्रेस में जा सकते हैं और पार्टी उन्हें जालंधर से उम्मीदवार बना सकती है।

इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रहीं नोरा फतेही, निजी तस्वीरें वायरल!

आज बैंक डिपॉजिट इंश्योरेंस प्रोग्राम को संबोधित करेंगे PM नरेंद्र मोदी

कोरोना ने ली पिता की जान तो बेटी ने बनवाया पुतला, सामने रखकर की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -