कोरोना ने ली पिता की जान तो बेटी ने बनवाया पुतला, सामने रखकर की शादी
कोरोना ने ली पिता की जान तो बेटी ने बनवाया पुतला, सामने रखकर की शादी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगांव में एक लड़की ने इस बात को साबित कर ही दिया कि बेटियां अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं और वह उनके लिए सब कुछ कर सकती हैं। जी हाँ, जो किस्सा हम बताने जा रहे हैं वह जलगांव का है जहाँ कोरोना से पिता के देहांत के बाद बिटिया ने अपनी शादी में पिता का पुतला बनवाया और फिर उस पुतले के सामने विवाह बंधन में बंधी। जी हाँ, यह मामला जलगांव जिले के पाचोरा का है जहाँ प्रियंका की शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय है। जी दरअसल प्रियंका ने अपने दिवंगत पिता भागवत पाटिल के पुतले के सामने शादी की सभी रस्में पूरी की और ऐसा लगा रहा था कि पिता सामने बैठकर उसे आशीर्वाद दे रहे हैं।

ऐसा करने के लिए प्रियंका ने शादी समारोह से पहले ही पिता का पुतला बनवा लिया था और प्रियंका ने पुतले को साक्षी मानकर सात फेरे लिए और नए जीवन की शुरुआत की। बताया जा रहा है प्रियंका के पिता भागवत पाटिल पूर्व सैनिक थे और कोरोना की वजह से उनका देहांत हो गया था। इस समय जलगांव जिले के पाचोरा मे प्रियंका की शादी सुर्ख़ियों में है और लोग तेजी से इसी बारे में बातें कर रहे हैं। अपनी शादी में प्रियंका को पिता की कमी महसूस ना हो, इसलिए उसने पुतला बनवाने का फैसला लिया था।

बताया जा रहा है दिवंगत भागवत पाटिल की चार बेटियां हैं। वह खुद बड़े धूम-धाम से दो बेटियों की शादी कर चुके थे और तीसरी बेटी की शादी करने वाले थे, लेकिन उससे पहले कोरोना की वजह से वह नहीं रहे। बात करें शादी के बारे में शादी में आए रिश्तेदार भी पिता के लिए बेटी का प्रेम देखकर भावुक हो गए। वहीं पिता के पुतले को लेकर बिटिया ने कहा, ये सिर्फ पुतला नहीं है, मेरे पापा हैं। आपको बता दें कि प्रियंका ने ये पुतला सिलिकॉन से बनवाया था जो दूर से देखने पर बिल्कुल ऐसा लगता था जैसे कोई शख्स सोफे पर बैठा हुआ है। वहीं इस दौरान दुल्हन के पिता के पुतले को देखकर बारातियों के भी आंखों में आंसू आ गए।

भारत में अब तक 25 ओमीक्रॉन मामलों का पता चला: सरकार

मुंबई में लागू हुई धारा 144, दो दिन तक ये चीजें हुईं प्रतिबंधित

आर्यन संग शादी करेगी इमली!, आदित्य बौखलाहट में उठाएगा यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -