इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रहीं नोरा फतेही, निजी तस्वीरें वायरल!
इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रहीं नोरा फतेही, निजी तस्वीरें वायरल!
Share:

साल 2021 में एक के बाद एक स्टार्स की शादी की खबरें आईं हैं और कई ऐसे कपल रहें जिन्हें शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत करते देखा गया। इस लिस्ट में राजकुमार राव-पत्रलेखा (Rajkummar Rao-Patralekhaa) से लेकर विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) तक के नाम शामिल है। इसी के साथ खबरें हैं कि जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia bhatt) भी शादी करने वाले हैं। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड की हसीन अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) को लेकर एक बड़ी खबर आई है।

जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि नोरा फतेही फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को डेट कर रही है। जी हाँ, ऐसा इसलिए क्योंकि बीते शनिवार को गोवा में गुरु रंधावा और नोरा फतेही को बीच टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया और उस दौरान के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर में दोनों जमकर ठहाके लगा रहे हैं। वहीं एक दूसरी तस्वीर में नोरा और गुरु को बीच पर वॉक करते देखा जा सकता है, इस पिक्चर को देखकर लग रहा है जैसे दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग हैं।

आप देख सकते हैं इस बीच टाइम के दौरान नोरा ने ग्रे टी-शर्ट को नॉट करके पहनी थीं, साथ ही ब्लैक शॉर्ट्स के साथ एक्ट्रेस एक कैजुअल लुक में थीं। वहीं दूसरी तरफ गुरु रंधावा ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहन रखा था। अब इसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि 'क्या ये एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ काम कर रहे हैं या फिर इनके बीच कोई और ही खिचड़ी पक रही हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उनकी खूबसूरती, उनका फैशन, उनका डांस किसी को भी दीवाना कर सकता है। फिलहाल नोरा का नाम गुरु से जुड़ गया है और दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आज बैंक डिपॉजिट इंश्योरेंस प्रोग्राम को संबोधित करेंगे PM नरेंद्र मोदी

कोरोना ने ली पिता की जान तो बेटी ने बनवाया पुतला, सामने रखकर की शादी

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -