PCB ने कहा, पाक सरकार ने भारत में खेलने की अनुमति नहीं दी
PCB ने कहा, पाक सरकार ने भारत में खेलने की अनुमति नहीं दी
Share:

कराची: पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने कहा है की सुरक्षा कारणों के चलते ही हमने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को भारत की सरजमीं पर खेलने की अनुमति नही दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख नजम सेठी ने इस मामले मे अपने एक बयान में दोहराया है की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) बिना अपनी सरकार की अनुमति के भारत का दौरा नहीं कर सकती है तथा इस मामले में पाकिस्तान की सरकार की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था की चिंता के कारण ही हमने पाकिस्तानी क्रिकेटरों को भारतीय दौरे की अनुमति नहीं दी है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख नजम सेठी ने कहा की मुझे यह समझ में नहीं आता है कि आखिरकार हमारे पड़ोसी देश भारत को यूएई में पाकिस्तानी टीम के साथ खेलने में क्या परेशानी है जबकि पिछले वर्ष उसने आईपीएल के कई मैच यूएई में आयोजित किए थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख नजम सेठी ने कहा की यह तो पूरी तरीके से तय है कि हमारी टीम भारत में नहीं खेलेगी.

अब हम इस पर बीसीसीआई से एक नए प्रस्ताव का इंतजार कर रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख नजम सेठी ने कहा की यह पाक की होम सीरीज है तथा इसके लिए मैच स्थल की पसंद पाकिस्तान की होनी चाहिए. इस सीरीज से मिलने वाले राजस्व को भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मिलना चाहिए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -