दक्षिण अफ्रीका - श्रीलंका मैच के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि सभी खिलाडी निचे गिर गए
दक्षिण अफ्रीका - श्रीलंका मैच के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि सभी खिलाडी निचे गिर गए
Share:


नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के वाण्डरर्स स्टेडियम  में खेले जा रहे दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच एक घंटे के लिए थम गया था जिसका कारण जानकर आप भी चौक जाएंगे. जी हां अचानक मैदान में हुए मधुमक्खियों के हमले की वजह से मैच को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा. वही दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच को 7 विकेट से जीतकर वनडे टेस्ट सीरीज में 3-0 की जीत हासिल है. 

बता दे कि श्रीलंका ने 25वें ओवर में अपना चौथा विकेट खोया था, और वही नए बल्लेबाज असेला गुणरत्ने अपनी पहली गेंद का सामना ही करने वाले थे कि अचानक मैदान में मधुमक्खियां का आक्रमण हो गया और स्लिप में खड़े फील्डर मैदान पर लेट गए अचानक हुए इस हमले से मैदान में मौजूद सभी 13 खिलाड़ी सहित अंपायर नीचे गिर गए, वही उसके 1 घंटे बाद पुनः खेल शुरू किया गया. 
 
26वें ओवर में जैसे ही मधुमक्खियों ने मैदान पर हमला किया तो वह सबसे पहले विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के पीछे रहे हेलमेट पर इनका जमघट लग गया. उस समय श्रीलंका  26.3 ओवर में स्कोर 4 विकेट के नुकसान के साथ 117 रन पर थी. वही जब मधुमक्खियां मैदान से गयाब हो गई तो खिलाड़ी फिर से मैदान में पहुचे और मैच शुरू कर दिया. 

अपने लक्ष्य पर आगे बढ़ते हुए हमेशा सफलता पाने वाले इस व्यक्ति से आप भी लें सीख

ICC को नये मॉडल के लिए मिला ग्रीन सिग्नल

स्पॉट फीक्सिंग को लेकर फिर आया श्रीसंथ का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -