केविन रॉबर्ट्स बने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए सीईओ

मेलबर्न: क्रिकेटर से बिजनेस एग्जिक्यूटिव बने केविन रॉबर्ट्स को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पद के लिए नियुक्त किया गया है. 46 वर्षीय केविन, पूर्व सीईओ जेम्स सुथरलैंड की जगह ले लेंगे, जिन्होंने 2001 में ये पदभार संभाला था. अपनी नियुक्ति पर प्रतिबिंबित करते हुए रॉबर्ट्स ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें विशेषाधिकार दिया है, साथ ही इसके लिए उन्होंने बोर्ड का शुक्रिया भी किया.

भारत और वेस्टइंडीज का पहला टेस्ट कल से, चयनकर्ताओं ने की टीम की घोषणा

रोबर्ट के हवाले से एक वेबसाइट ने कहा है कि "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ के रूप में क्रिकेट समुदाय का नेतृत्व और सेवा करने का यह एक बड़ा मौका और ज़िम्मेदारी मुझे दी गई है, मैं इस अवसर के लिए बोर्ड का धन्यवाद करता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हूँ. अपनी जिम्मेदारियों के बारे में बोलते हुए, नव नियुक्त सीईओ ने जोर देकर कहा कि वे बोर्ड को चुनौतियों से उबारने की पूरी कोशिश करेंगे और खेल की प्रगति के लिए अपना अनुभव प्रदान करेंगे.

इंदौर होलकर स्टेडियम में होने वाले मैच में संशय बरकरार

उन्होंने कहा, यह सच है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को हाल ही में कुछ मुश्किल समय का सामना करना पड़ा है, लेकिन हम वापसी करेंगे और जोरदार वापसी करेंगे, जैसे कि हमारे संगठन ने अपने शानदार इतिहास में कई बार मैदानों पर और बाहर चुनौतियों का सामना किया है, लेकिन हमने हर बार वापसी की है. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

युवराज सिंह आए फार्म में लगाए पांच छक्के

इटली की महिला ने बनाया समुद्र में विश्व रिकार्ड

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतना बहुत जरूरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -