क्रिकेट जगत में छाया शोक कॉलिन मैकडॉनल्ड्स की मौत हुई मौत

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को कॉलिन मैकडॉनल्ड के निधन पर शोक व्यक्त किया जिनका 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया। सीएएल चेयर ने अर्ल एडिंग्स ने कहा कॉलिन को हमेशा विक्टोरियन और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज के रूप में याद किया जाएगा,"  उन्होंने आगे कहा- "वह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड, कैरिबियाई, दक्षिण अफ्रीका, भारत और पाकिस्तान के दोनों दौरों में स्पिनरों की भूमिका निभाते हुए तेज गेंदबाजों और कुशल के खिलाफ निडर थे।

कॉलिन के कई वर्षों के बकाया के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एक बेहतर जगह है। अंतरराष्ट्रीय और राज्य स्तर पर सेवा, साथ ही मेलबर्न विश्वविद्यालय, मेलबर्न क्रिकेट क्लब और ब्राइटन के साथ उनका क्लब कैरियर। "

मैकडॉनल्ड ने 47 टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने 1952 में गाबी में वेस्टइंडीज के खिलाफ रिची बेनौद और जॉर्ज थॉमस के साथ अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की। वह 39.32 की औसत से 3,107 टेस्ट रन बनाने के लिए चले गए, जिसमें पांच शतक शामिल हैं। वह अपने भाई इयान के साथ खेलने वाले अपने गृह राज्य विक्टोरिया के लिए एक शानदार रन-स्कोरर थे, जो बाद में ऑस्ट्रेलिया के टीम डॉक्टर के रूप में काम करेंगे। कुल मिलाकर, उन्होंने 192 प्रथम श्रेणी मैच खेले और 40.48 पर 11,375 रन बनाए।

Ind vs Aus: कैमरे ने पकड़ी स्टीव स्मिथ की चालबाज़ी, पंत का बैटिंग मार्क मिटाते पकड़े गए

Ind Vs Aus: जीत से 201 रन दूर टीम इंडिया, पुजारा-पंत पर दारोमदार

इरफान पठान बड़ा बयान, कहा- 'अगर आप खिलाड़ियों का सम्मान नहीं कर सकते, तो स्टेडियम न आएं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -