Share:
खौफनाक बदला! पिता ने नाग को मारा तो नागिन ने 24 घंटे के अंदर बेटे को उतारा मौत के घाट
खौफनाक बदला! पिता ने नाग को मारा तो नागिन ने 24 घंटे के अंदर बेटे को उतारा मौत के घाट

सीहोर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) से एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां की बुधनी (Budhni) में बदले की आग में नागिन ने नाग को मारने वाले व्यक्ति के बेटे को डंसकर मौत के घाट उतार दिया है। कहा जा रहा है कि नागिन के डंसने के पश्चात् बच्चे के चिल्लाने पर घरवाले जागे तथा आनन-फानन में उसे होशंगाबाद के जिला चिकित्सालय ले गए।

जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे भोपाल रेफर कर दिया। इस के चलते मार्ग में ही उसकी जान चली गई। दूसरी ओर डंसने वाले सांप को घरवालों ने रात में ही मार डाला। फिलहाल रोहित के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। खबर के मुताबिक, बुधनी तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत जोशीपुर में किशोरी लाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। किशोरी लाल मेहनत मजदूरी का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। नवरात्रि के समय बृहस्पतिवार प्रातः लगभग 8 से 9 बजे उनके घर के पास एक सांप निकल आया, जिसे किशोरी लाल तथा उनके घरवालों ने जान से मार कर फेंक दिया तथा अपने पूजा-पाठ में लग गए।

वही इस घटना को 24 घंटे भी नहीं गुजरे थे कि रात लगभग 2:00 बजे एक दूसरे सांप ने घर में सो रहे किशोरी लाल के 12 वर्षीय बेटे रोहित को डंस लिया। तत्पश्चात, रोहित के चिल्लाने पर सभी लोग जाग गए तथा आनन-फानन में रोहित को होशंगाबाद के जिला अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया, मगर रास्ते में ही रोहित की मौत हो गई। इस बीच डंसने वाले सांप को भी घरवालों ने मौत के घाट उतार दिया।

VIDEO: BSF के जवानों का कमाल, 2 मिनट में Gypsy को डिस्मेंटल कर किया असेंबल

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खबर, इन लोगों को मिलेगा फायदा!

फ्री में नहीं लगेगी बूस्टर डोज, जानिए इससे जुड़े हर सवाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -