अपने घर पर रखे फ्रीज़ को दे नया रूप
अपने घर पर रखे फ्रीज़ को दे नया रूप
Share:

रेफ्रिजरेटर को भी अच्छा और दिलचस्प दिखने की आवश्यकता है। फिल्मों में, आप ज्यादातर पात्रों को पेपर चिट्स या मैग्नेट या अन्य छोटी छोटी चीजों का उपयोग करके सजाने के लिए देखते हैं, इस बीच इसे जानकारीपूर्ण बनाते हैं।

अधिकांश फ्रिज भूरे या काले रंग के होते हैं और बहुत अधिक नीरस और उबाऊ लगते हैं। वे रंगीन या विचित्र नहीं दिखते। आप इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए कुछ जीवंतता और कुछ चरित्र जोड़ सकते हैं।

अपने फ्रिज में रंग के कुछ तत्वों को जोड़ना कठिन और मुश्किल हो सकता है। यह शायद आपकी रसोई में सबसे बड़ा उपकरण है और इस प्रकार, सबसे अधिक दिखाई देने वाला भी। यहाँ हम कुछ बजट के अनुकूल तरीके से इसे सजाने और रोशन करने के लिए जाते हैं!

*चॉकबोर्ड पेंट सबसे आसान और सबसे सुविधाजनक तरीका है। यह पेंट आसानी से उपलब्ध है और आप इसे अपने फ्रिज के लिए एक चॉकबोर्ड में बदलने के लिए खरीद सकते हैं।

*फ्रिज चुम्बक सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले तरीके हैं और प्यारे पाए जाते हैं। वे इसमें बहुत सारे रंगीन और चमकीले चुम्बक मिलाते हैं। चुम्बक चुनते समय, आप कोई विषय भी चुन सकते हैं!

*तस्वीरें, सौंदर्य वाले, अपने प्रियजनों के साथ आप गर्म महसूस कर सकते हैं। यह कुछ पुरानी यादों को निजीकृत करने और शासन करने का एक शानदार तरीका है।

*यदि आप अपनी जेब में छेद किए बिना अपने रेफ्रिजरेटर के दरवाजे में एक आमूलचूल परिवर्तन देना चाहते हैं, तो पील-एन-स्टिक वॉलपेपर जाने का रास्ता है। यह सस्ती और आसानी से सुलभ है और इसका उपयोग पूरे दरवाजे को कवर करने और इसे एक बहुत ही आवश्यक परिवर्तन देने के लिए किया जा सकता है।

बिहार की सरिया फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 9 मजदूर घायल, 5 की हालत नाज़ुक

संक्रामक रोग नहीं है ब्लैक फंगस, इसे अलग रंगों से नई पहचान देना गलत: स्वास्थ्य मंत्रालय

'कोरोना के डेथ सर्टिफिकेट पर भी होनी चाहिए पीएम मोदी की फोटो...', मांझी का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -