एयर इंडिया के विमान को विंड शील्ड में दरार के कारण पुनः लौटना पड़ा
एयर इंडिया के विमान को विंड शील्ड में दरार के कारण पुनः लौटना पड़ा
Share:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उत्तरप्रदेश  के लखनउ जा रहे एयर इंडिया के विमान को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद पुनः वापस लौंटना पड़ा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया के विन शील्ड में दरार होने के कारण रविवार को एयर इंडिया के इस विमान को उड़ान भरने के बाद तुरंत ही लौटना पड़ा। बता दे कि एयर इंडिया के इस विमान में तकरीबन 160 यात्री सवार थे। इस घटना के बाबत एयर इंडिया ने अपने बयान में कहा है कि एयर इंडिया के विमान एआई 411 ने जिसने कि राजधानी दिल्ली के अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डे से करीब सवा सात बजे लखनउ के लिए उड़ान भरी थी।

तथा इस विमान ने जब आसमान में उड़ान भरी तो हवा में पहुंचने के बाद एयर इंडिया के पायलट ने देखा कि विमान के कॉकपिट के विंड शील्ड में दरार हो गई है और उसने तुरंत ही इस विमान को राजधानी दिल्ली में ले जाने के निर्णय लिया जिसके बाद पायलटो ने इस विमान को वापस रात आठ बजकर बीस मिनट पर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुरक्षित उतार लिया गया।

खबर है कि जिसके बाद इस एयर इंडिया के विमान में सवार सभी यात्रियों को विमान से उतारा गया व फिर बाद में उन्हें एक दूसरे विमान के द्वारा गंतव्य के लिए रवाना किया गया। अधिकारियो ने इस बाबत कहा है कि विमान के विन शील्ड में आई दरार को ठीक कर लिया गया है तथा उसे दोबारा से यात्रियों कि सेवा में लगा दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -