भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने पीएम मोदी पर बोला जमकर हमला, कही ये बात
भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने पीएम मोदी पर बोला जमकर हमला, कही ये बात
Share:

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने हमारे पीएम को फटकार लगाई और कहा कि यह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी थे जो विभिन्न राज्यों में कोरोना के मामलों और मौतों के तेजी से प्रसार के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार थे। बता दें कि वह सोमवार को यहां जिला पार्टी कार्यालय में चित्तूर जिला भाकपा द्वारा स्थापित 'हेल्पडेस्क' का उद्घाटन करने के बाद बोल रहे थे, उन्होंने कहा कि वेंटिलेटर और ऑक्सीजन के अभाव में हुई सभी मौतें सरकार द्वारा की गई हत्याओं के अलावा और कुछ नहीं हैं। 

उल्लेखनीय है कि उन्होंने केंद्र से राज्यों में विरोधियों और विपक्षी सरकारों पर प्रतिशोधात्मक कार्रवाई का सहारा लेने के बजाय स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करने की मांग करते हुए कहा। कम्युनिस्ट नेता ने महामारी के कारण बहुत कठिनाइयों का सामना कर रहे प्रत्येक प्रवासी श्रमिक परिवार को 10,000 रुपये नकद प्रदान करने जैसे राहत उपाय नहीं करने के लिए मोदी सरकार की खिंचाई की और केंद्र से वैक्सीन वितरण करने और सभी राज्यों को इसे प्रदान करने का भी आग्रह किया। 

जबकि उनका समर्थन किया गया था, एपी मुख्यमंत्री का कहना है कि उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर निजी अस्पतालों को टीकाकरण करके जनता का शोषण करने की अनुमति देने का विरोध किया। दिलचस्प बात यह है कि नारायण ने कोविद के लिए आनंदैया हर्बल दवा के खिलाफ झूठे प्रचार की निंदा की और राज्य सरकार से उन्हें तुरंत दवा वितरण फिर से शुरू करने की अनुमति देने का आग्रह किया।

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी बसपा, मयावती बोलीं- किसानों से बात करे सरकार

केरल विधानसभा के अध्यक्ष चुने गए हैं एमबी राजेश

बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत नाज़ुक, कोरोना से हैं संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -