हर रोज़ करें गौमूत्र का सेवन टीबी और दमा जैसी बीमारी होगी हमेशा के लिए खत्म
हर रोज़ करें गौमूत्र का सेवन टीबी और दमा जैसी बीमारी होगी हमेशा के लिए खत्म
Share:

गाय का मूत्र यानि गौमूत्र आपके शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है. इस बात को कम ही लोग जानते हैं और कम ही लोग इसका इस्तेमाल करते हैं. आपक बता दें, गोमूत्र में कार्बोलिक एसिड, यूरिया, फाॅस्फेट, यूरिक एसिड, पोटैशियम और सोडियम होता है. जब गाय का दूध देने वाला महिना होता है तब उस के मूत्र में लेक्टोजन रहता है, जो ह्रदय और मस्तिष्क के विकारों के लिए फायदेमंद होता है. 

* गौमूत्र से हड्डियों के रोग भी ठीक होते हैं. गौमूत्र से खाँसी, सर्दी, जुकाम, दमा, टी.वी., अस्थमा जैसी सब बीमारियाँ ठीक होती हैं. गोमूत्र से ठीक हुई टी.वी. दुबारा उस शरीर में नहीं आती है.

* गोमूत्र से शरीर की प्रतिरोधक शक्ति इतनी अधिक बढ़ जाती है कि इससे बीमारियाँ शरीर में प्रवेश नहीं कर पाती हैं.

* टी.वी. की बीमारी में डाट्स की गोलियों का असर गौमूत्र के साथ 20 गुना बढ़ जाती है अर्थातृ सिर्फ गौमूत्र पीने से टी.वी. 3 से 6 महीने में ठीक होती है.

* गौमूत्र का असर गले के कैंसर पर आहार नली के कैंसर पर पेट के कैंसर पर बहुत ही अच्छा है. गौमूत्र के असर को कैंसर के केस में अध्ययन/प्रयोग के लिए बलसाड (गुजरात) में एक बहुत बड़ा अस्पताल बन रहा है.

* शरीर में जब करक्यूमिन नाम के तत्व की कमी होती है. तभी शरीर में कैंसर का रोग आता है. गौमूत्र में यही करक्यूमिन भरपूर मात्रा में है और पीने के तुरन्त बाद पचने वाला है. जिससे कि तुरंत असरकारक हो जाता है.

कई बिमारियों से बचा सकता है आपका फेवरेट फूलगोभी

छोटी सी इलायची कर सकती है आपकी बड़ी परेशानी दूर

तनाव दूर करेगी नीम की चाय, साथ ही इन बिमारियों से भी मिलेगा छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -