अब शिवराज सिंह चौहान ने किया कोरोना वैक्सीन फ्री में देने का वादा
अब शिवराज सिंह चौहान ने किया कोरोना वैक्सीन फ्री में देने का वादा
Share:

भोपाल: इस समय कोरोना संक्रमण तेजी से बढता चला जा रहा है और इसकी रोकथाम के लिए देश में अब तक तो कोई भी वैक्‍सीन नहीं आई है। वहीँ इस बीच चुनावी मैदान में पहले से ही इसे फ्री में देने के बारे में बातें हो रहीं हैं। जी हाँ, कई चुनावी नेताओं का कहना है कि वह वैक्सीन को नि:शुल्‍क उपलब्‍ध करवाने वाले है।

बीते दिनों ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने इस बारे में कहा और अब उनके बाद मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एलान किया है कि 'जैसे ही देश में कोई कोरोना वैक्‍सीन आएगी उसे सूबे के लोगों को नि:शुल्‍क उपलब्‍ध कराया जाएगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपने संकल्‍प पत्र में भी ऐसा ही वादा किया है। जी दरअसल हाल ही में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मेरे प्रदेशवासियों, कोविड-19 से आपको बचाने के लिए हमने अनेक प्रभावी कदम उठाए हैं। आज यह पूरी तरह से नियंत्रित है। भारत में कोरोना से बचाव की वैक्सीन तैयार करने का काम तेजी से चल रहा है। देश में जैसे ही कोई वैक्सीन तैयार होगी मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।'

अब इसे कांग्रेस के घोषणा पत्र का पलटवार कहा जा रहा है। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही कांग्रेस ने कोरोना संक्रमण से मृत लोगों के आश्रितों को पेंशन देने का वादा किया है। वहीँ अब उनके इस वाडे के बाद से वैक्‍सीन को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है।

ऑक्सफोर्ड कोरोना वैक्सीन परीक्षणों में गई एक पुरुष जान

गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा पाकिस्तान, सिंध पुलिस और PAK आर्मी की जंग में 10 की मौत

तमिलनाडु में सभी लोगों को मिलेगी फ्री कोरोना वैक्सीन, सीएम पलानीस्वामी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -