गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा पाकिस्तान, सिंध पुलिस और PAK आर्मी की जंग में 10 की मौत

गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा पाकिस्तान, सिंध पुलिस और PAK आर्मी की जंग में 10 की मौत

इस्लामाबाद: विपक्षी पार्टियों, पुलिस और सेना के बीच जारी खींचतान के साथ पाकिस्तान में गृह युद्ध जैसे हालात बन गए हैं। सिंध की पुलिस और पाक की आर्मी दोनों में ठन गई हैं। दोनों के बीच जमकर फायरिंग भी हो रही है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, सेना-पुलिस संघर्ष में अब तक दस से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इनमें पांच जवान भी शामिल हैं।

वहीं, पाकिस्तानी मीडिया ने गंभीर होते हालातों को कहीं न कहीं जनता से छिपाने का प्रयास भी शुरू कर दिया है।  सिंध की पुलिस और पाक सेना के बीच भारी फायरिंग के दौरान सेना ने पुलिस अधीक्षक आफताब अनवर को हिरासत में ले लिया। बता दें कि यह मामला तब तूल पकड़ा जब पाकिस्तान में 11 विपक्षी पार्टियों के गठबंधन ‘पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट’ (PDM) ने 16 अक्टूबर को एक रैली बुलाई थी। इसके बाद गुजरांवाला में जनसभा आयोजित की गई थी।

मरियम नवाज़ ने रैली में पीएम इमरान खान को खुलेआम ‘कायर और कठपुतली’ करार दिया था। उन्होंने कहा था कि इमरान खान ‘अपनी नालायकी को छिपाने के लिए सेना के पीछे जाकर छिप जाते हैं।' रैली के बाद सिंध पुलिस ने सोमवार को मरयम नवाज शरीफ के पति और पूर्व पीएम नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवान को कराची के एक होटल से अरेस्ट कर लिया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

तमिलनाडु में सभी लोगों को मिलेगी फ्री कोरोना वैक्सीन, सीएम पलानीस्वामी ने किया ऐलान

Colgate-Palmolive को Q2 में 274 करोड़ रुपये का हुआ लाभ

'काले क़ानूनों से किसान लाचार, हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार' - राहुल का केंद्र पर वार