इथियोपिया में बिगड़े कोरोना से हाल सामने आए इतने केस
इथियोपिया में बिगड़े कोरोना से हाल सामने आए इतने केस
Share:

इथियोपिया के स्वास्थ्य मंत्रालय के बयान के अनुसार, यह कहता है कि इथियोपिया ने पिछले 24 घंटों में 1,303 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए, शुक्रवार शाम तक राष्ट्रव्यापी कैसलोएड को 249,292 तक ले गया। इस बीच, देश भर में 15 नए कोविड-19 से संबंधित मौतें हुईं, मंत्रालय के अनुसार राष्ट्रीय कुल 3,511 थे। 

स्वास्थ्य मंत्रालय ब्राज़ील के अनुसार, देश ने 2,973 और अधिक रिकवरी की, राष्ट्रीय गणना को 188,080 अन्य स्थानों पर ले जाने की सूचना दी है, यह बताया गया है कि ब्राजील में 14,237,078 लोगों ने वायरस के लिए अब तक सकारात्मक परीक्षण किया है, परीक्षणों के बाद 69,105 कोविड-19 मामलों का पता चला शनिवार को सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे  ओस्वाल्डो क्रूज़ फ़ाउंडेशन (फ़िरोक्रूज़), ब्राज़ील की राज्य द्वारा संचालित चिकित्सा अनुसंधान सुविधा ने बताया कि 14 राज्यों और राजधानी ब्रासीलिया ने पिछले सप्ताह गहन देखभाल इकाइयों (आईसीयू) की 90 प्रतिशत से अधिक कब्जे में पंजीकृत किया, जबकि सात अन्य राज्यों में 80 प्रतिशत से अधिक देखा गया।

ब्राजील के शीर्ष पर्यटन स्थल रियो डी जनेरियो में, मेयर के कार्यालय ने सोमवार से शुक्रवार तक शहर के प्रसिद्ध समुद्र तटों पर लोगों को जाने की अनुमति देने के लिए लॉकडाउन के उपायों में ढील दी। सप्ताहांत पर समुद्र तट बंद रहते हैं और गतिशीलता पर रात के प्रतिबंध अभी भी लागू हैं।

आमिर की बेटी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान, वायरल हुई फोटोज

प्लेन से यूपी पहुंचेगी ऑक्सीजन, सीएम योगी के अनुरोध पर पीएम मोदी ने दिया हवाई जहाज़

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में मिलिंद और उनकी पत्नी ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -