तेलंगाना में जमकर फूट रहा है कोरोना बम, एक दिन में आए 1567 नये मामले
तेलंगाना में जमकर फूट रहा है कोरोना बम, एक दिन में आए 1567 नये मामले
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना वायरस दिन पर दिन भयंकर रूप ले रहा है. वहां कोरोना के पॉजिटिव मामलों का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है। ऐसे में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में हैरानी देखने के लिए मिल रही है. इस समय कई लोग ऐसे हैं जो हैरानी में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि राज्य में बीते गुरुवार को कोरोना वायरस के 1,567 नये पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जो हैरान कर देने वाला आंकड़ा है.

वहीँ बीते गुरूवार को यहाँ से 1,661 मरीजों की हालत में सुधार होने पर उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है जो ख़ुशी की बात है. वैसे तेलंगाना में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 50,826 हो चुकी है. इस संख्या ने लोगों को परेशानी में डाल रखा है. आपको बता दें कि इसी संदर्भ में तेलंगाना चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पर बीते गुरूवार को हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया था। इसी के साथ राज्य में अब तक कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य में सुधार होने वाले 39,327 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. जी दरअसल कोरोना वायरस के संक्रमण से बीते बुधवार को एक दिन में 9 मरीजों की मौत हुई थी और इन मौतों ने सभी को हैरानी में डाल दिया था.

वहीँ अब तक राज्य में कोविड -19 से मरने वालों की संख्या कुल 447 हो चुकी है. इसके अलावा जीएचएमसी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव के 662 मामले सामने आ चुके हैं। बात करें तेलंगाना के बारे में तो यहाँ अब कोविड 19 के कुल 11,052 मामले एक्टिव है जिन पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

राजस्थान के सियासी रण का 'फाइनल' आज, पायलट गुट की अर्जी पर हाई कोर्ट देगा फैसला

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर की बेटी हुई सेल्फ क्वारंटाइन, जानिए वजह

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक स्तर की बातचीत आज, LAC से सैनिकों को हटाने पर फोकस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -