अब ग्रामीण क्षेत्र में फ़ैल रहा कोरोना का कहर, पुणे में बने नए हॉटस्पॉट केंद्र
अब ग्रामीण क्षेत्र में फ़ैल रहा कोरोना का कहर, पुणे में बने नए हॉटस्पॉट केंद्र
Share:

पुणें: देश में कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है। इस समय लाखों की संख्या में लोग हैं जो कोरोना की चपेट में हैं और इससे जंग लड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की पहली लहर से कही अधिक दूसरी लहर खतरनाक है और इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में दिखाई पड़ रहा है। आजकल महाराष्ट्र के पुणे शरह में कोरोना वायरस का खतरा तेजी से बढ़ रहा है। जी दरअसल इस जिले में संक्रमण की दर में तेजी आई है। यहाँ अब तक शहरों में ही वायरस फैल रहा था लेकिन अब इसकी पहुंच गावों में भी हो गई है।

आपको बता दें कि पुणें के कई गावों में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आई है। यहाँ ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े-बड़े कोरोना के नए हॉटस्पॉट सामने आएं है ऐसा होने से अब प्रशासन की परेशानियां बढ़ गई है। दूसरी तरफ एक राहत की खबर यह भी है कि मांडवगण फराटा परिसर में रहने वाले जगताप परिवार के बच्चों से बूढ़ो तक कुल 21 लोगो ने कोरोना को हरा दिया है।

जी दरअसल इस परिवार पर कोरोना का कहर इस तरह से बरसा था कि 6 महीने का बच्चा भी वायरस से संक्रमित पाया गया था, लेकिन देखते ही देखते सभी 21 लोगों ने कोरोना को मात दे दी। मिली जानकारी के तहत परिवार का एक व्यक्ति प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुआ वहीँ बाकी 15 लोग डॉक्टर की सलाह से घर पर ही इलाज किए। अब आज पूरा परिवार कोरोना पर जीत हासिल कर चुका है।

कोविड की तीसरी लहर के लिए शुरू हुई तैयारी, बच्चों के लिए शुरू होगा 360 बेड का ICU

खुशखबरी: बीते 24 घंटे में ठीक हुए 60 हजार से ज्यादा मरीज, नए मामलों में दिखी गिरावट

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -