प्रेमी से शादी करने जा रही लड़की का भाई ने किया बलात्कार

अहमदाबाद : अहमदाबाद में एक लड़की ने अपने कजिन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. खबर के अनुसार पीड़ित लड़की ने अपने बयान में कहा की मैं अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उससे मिलने मुंबई जा रही थी. इस दौरान मेरे साथ मेरा कजिन भी था. पीड़िता ने कहा की स्लीपर कोच बस में उसके कजिन ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और जब मैं बेहोश हो गई तो उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया. मामले के अंतर्गत अहमदाबाद के अर्सावा क्षेत्र में पीड़ित लड़की की बहन की शादी पिछले दिनों संपन्न हुई थी. इस शादी में उनका कजिन भी आया था जो की मुंबई में रहता है. इसी दौरान पीड़ित लड़की का वही पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्रेम प्रसंग था. व दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन इस शादी के लिए उनके पेरेंट्स बिलकुल भी तैयार नही थे. इसी कारण पीड़ित लड़की ने इस मुद्दे पर अपने कजिन से मदद मांगी।

पीड़ित लड़की व उसके प्रेमी ने मुंबई जाकर शादी का प्लान बनाया। तय ये हुआ कि लड़की अपने कजिन के साथ मुंबई आ जाएगी, जहां उसका ब्वॉयफ्रेंड भी पहुंच जाएगा और फिर दोनों शादी कर लेंगे। इसी दौरान पीड़िता ने बताया की मुंबई जाते वक्त मेरे कजिन ने मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. मुंबई पहुंचने पर कजिन उसे अपने रूम पर लेकर गया और उसने वहां फिर रेप करने की कोशिश की। परेशान लड़की ने खुद को ब्लैड से काटकर कर घायल कर लिया।

कजिन लड़की को बंधक बनाकर रखना चाहता था लेकिन लड़की को घायल देखकर उसने उसे अहमदाबाद भेज दिया। अहमदाबाद पहुंचकर पीड़िता ने अपने भाई को घटना की सारी जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया की पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया है रिपोर्ट आने के बाद हम आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करेंगे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -