सिंगापुर में महिला से छेड़छाड़ करने वाले भारतीय इंजिनियर को कोर्ट ने सुनाई सजा
सिंगापुर में महिला से छेड़छाड़ करने वाले भारतीय इंजिनियर को कोर्ट ने सुनाई सजा
Share:

सिंगापुर: सिंगापुर में एक 33 साल के भारतीय इंजीनियर को तीन सप्ताह के लिए जेल भेजने का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल महिला के साथ छेड़खानी के मामले में इस भारतीय इंजीनियर को तीन सप्ताह की जेल की सजा दी गई है. 

गौरतलब है कि मामला पिछले साल का बताया जा है. मिली खबर के अनुसार, प्रभु नटराजन ने पिछले साल 23 वर्षीय एक महिला को कई बार गलत तरीके से छूने की बात स्वीकार की थी. बता दे कि आरोपी इंजिनियर और पीड़िता ने पिछले साल 21 नवंबर को शाम पांच बजकर 45 मिनट पर बस पकड़ी थी. जिसमे महिला जब उसके साथ वाली सीट पर बैठी तब उसने पहली बार उसे गलत तरीके से छुआ. और बाद में महिला का पीछा करते हुए वह चाउ चू कांग एवेन्यू 3 स्थित अपार्टमेंट की लिफ्ट में आ गया. और वहां फिर से महिला को गलत तरीके से छूने लगा. 

बता दें मामले पर सुनवाई करते हुए आरोपी को तीन सप्ताह के लिए जेल भेज दिया है. वही आरोपी ने पांच साल पहले भी अर्पाटमेंट में सो रही एक युवती को परेशान करने के इरादे से उसने खिड़की से घर के अंदर हाथ डालकर उसे उठा कर वहा से भाग निकला. जिस पर फैसला सुनाते हुए अदालत ने उस पर 2,500 सिंगापुरी डॉलर का जुर्माना लगाया था. 

गाइड ने जापानी यात्री को नशीला पदार्थ खिलाया, फिर...

फोर्टिस ने पथरी के मरीज को दिया 36 लाख का बिल

चालीस हज़ार की रिश्वत लेते वनरक्षक पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -