पुराने घर की बाथरूम की रिमॉडलिंग के चलते मिली ऐसी चीजें, देखकर कपल के उड़े होश
पुराने घर की बाथरूम की रिमॉडलिंग के चलते मिली ऐसी चीजें, देखकर कपल के उड़े होश
Share:

अमेरिका के मिनियापोलिस से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई यहाँ एक कपल को अपने घर के बाथरूम की रिमॉडलिंग के चलते कुछ ऐसा ही मिला जो हैरान करने वाला है। इस कपल को दशकों पुराने प्रेम पत्र मिले। मैट एवं कैरी टेस्मर ने कहा कि उन्हें अपने घर के बाथरूम के पीछे की दीवार के भीतर कई चीजें मिलीं, जिनमें दवाओं के कंटेनर, ग्लिसरीन, गुलाब जल, रेजर ब्लेड तथा लंबे वक़्त पहले बंद हो चुके ब्रांडों के कुछ मिनियापोलिस निर्मित बाथरूम के सामान थे।

वही इसके अतिरिक्त जो लव लेटर मिले थे वह एक ही लड़के जॉन बी उर्फ लॉली ने दो अलग- अलग लड़कियों हेजल और पॉलीन को लिखे थे। दोनों चिट्ठियों में जॉन बी को अपने प्यार का इजहार किया था तथा डांस नाइट के लिए पूछा था। कैरी टेस्मर ने WCCO-TV को बताया,  'दोनों पत्र पढ़ने पर हमें एहसास हुआ कि यह वास्तव में संभवतः 13-18 साल की आयु के बीच का बच्चा था।" कपल ने कहा कि वे अभी तक जॉन बी को ढूंढ नहीं सके हैं मगर घर के मूल मालिक जॉन पावलो 1920 से 1950 के दशक तक अपने परिवार के साथ घर में रहे तथा उनका एक बेटा था जिसका नाम भी जॉन था। कैरी टेस्मर ने कहा, "जॉन जोसेफ पावलो उस वक़्त लगभग 17 वर्ष के रहे होंगे जब वह अपने परिवार के साथ इस घर में रहते थे।"

दूसरा जॉन बुक हो सकता है, जिसका जन्म 1930 के दशक में हुआ था मगर जब वह 1960 के दशक में इस घर में आया तो वह बड़ा हो चुका था। टेस्मर्स ने बोला कि उन्हें अटारी में जॉन बुक के कुछ पुराने होमवर्क भी मिले थे। कैरी टेस्मर ने कहा, 'मैं इसके पीछे की कहानी जानना चाहूंगी तथा यह भी जानना चाहूंगी कि पत्र भेजे क्यों नहीं गए तथा वे हमारे बाथरूम की दीवार पर कैसे पहुंच गए।' पुराने घरों में अक्सर ऐसी चीजें प्राप्त होती रही हैं। इसी प्रकार कुछ वक़्त पहले एक पुराने घर के बाथरूम जो मिला उसे देखकर तो किसी को भी सबसे पहले भागने का ख्याल आएगा। वाशिंगटन में घर की रीमॉडलिंग के काम में जुटे एक ठेकेदार ने जब बाथरूम से एक बाथटब को हटाया तो उसे दीवार में छुपा एक बॉक्स नजर आया। इस डब्बे में जो दिखा उससे ठेकेदार के होश ही उड़ गए। उन्हें एक हैंड ग्रेनेड प्राप्त हुआ था। 

ये 5 फूड्स खाते ही हो जाएगा वॉमर्स का सफाया

ये 1 गलती बनता है आंतों में सूजन का कारण, ऐसे करें उपचार

ये गलतियां बन सकती हैं कम उम्र में झुर्रियों और स्किन डैमेज की वजह, आज ही छोड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -