पिछले 23 साल से गटर के अंदर रहकर अपना गुजारा कर रहा है ये कपल
पिछले 23 साल से गटर के अंदर रहकर अपना गुजारा कर रहा है ये कपल
Share:

सच्चे प्यार के लिए इंसान किसी भी हद तक गुजर सकता है और आज इसी कहावत का एक नमूना हम आपको बता रहे हैं. हम आपको आज एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपकी आँखों में आंसू आ सकते हैं. हम एक ऐसे कपल के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपने प्यार के लिए अपनी ज़िंदगी के 22 से 23 साल गटर में गुजारे हैं.

जी हाँ... ऐसा इसलिए क्योकि उनके पास रहने के लिए और कोई जगह नहीं बची थी. दरअसल हम जिस कपल की बात कर रहे हैं वह मेडेलिन में रहते हैं और उनका नाम मारिया और मिगुल है. इन दोनों ने अपनी जिंदगी के 23 साल गटर में बिताएं हैं. आपको बता दें दोनों पहले शहर की सड़कों पर रहते थे और वहीं सोते भी थे. जानकारी के मुताबिक मेडेलिन हिंसा और स्मगलिंग का शहर कहा जाता है और मिगुल और मारिया ड्रग्स के शिकार हो गए थे जिसकी वजह से दोनों ने खाना पीना छोड़कर हर दिन केवल ड्रग्स लेना शुरू कर दिया.

आपको बता दें इन दोनों की मुलाक़ात भी ड्रग्स की वजह से हुई थी. मुलाकात के बाद दोनों ने काफी समय साथ में गुजारा और उसके बाद दोनों को प्यार हो गया. फिर दोनों ने ड्रग्स छोड़ने का फैसला लिया. इसके लिए उन्होंने अपने रिश्तेदारों से मदद मांगी लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की और उसके बाद दोनों ने सड़कों पर जिंदगी बिताना शुरू कर दी. आपको बता दें ये दोनों कई सालों तक सड़कों पर रहे और उसके बाद दोनों ने सूखे गटर को अपना घर बना लिया. अब दोनों मजदूरी करके अपना भरण पोषण करते हैं.

इस मंदिर में शराब पीते हैं भगवान काल भैरव, देखने वाले रह जाते हैं हैरान

आपकी सोच से परे धरती से इतने नीचे बसा है यह गाँव

इसे पढ़ने के बाद आप भी समझ जायेंगे 'आज भी दुनिया में ईमानदारी जीवित है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -