ट्रेन के अंदर खुलेआम सम्बन्ध बनाने लगे कपल, लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया शेयर

हमारे देश में तो प्रेमी जोड़ी यदि पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे का हाथ भी पकड़ लेते हैं तो उन्हें लोग गन्दी निगाहों से देखने लगते हैं. हाल ही में लन्दन में तो एक ऐसी घटना हुई जिसे सुनने के बाद इसे तो हमारे देश में ऑक्वर्ड सिचुएशन ही कहा जाता हैं. जी हाँ... लन्दन में खुलेआम एक कपल सम्बन्ध बनाने लगा. ये घटना केटरहैम स्टेशन की हैं जब ट्रेन यहाँ स्टेशन पर रुकी तो लोगों का ध्यान इस कपल की ओर गया.

जब ट्रेन स्टेशन पर रुकी तो सभी लोग खिड़की में से उन्हें देखने के लिए भीड़ लगाकर खड़े हो गए. इस कपल को ये भी अंदाज़ा था कि लोग उन्हें देख रहे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने किसी की परवाह नहीं की और वो अपने काम में लगे रहे. लेकिन देखने वालों को तो तमाशा बनाने को होना बस फिर क्या भीड़ में खड़े लोगों ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. 

इस वीडियो में साफ़ तौर से देख जा रहा हैं कि ये कपल ट्रेन के अंदर सम्बन्ध बना रहे हैं और बाहर खड़े भीड़ में लोग उनका मजाक बना रहे हैं इसके साथ ही उन्हें चीयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजार से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. पुलिस अब इस मामले की जाँच कर रही हैं हालाँकि अब तक इसमें कोई गिरफ्तार नहीं हुआ हैं.

हॉट वेदर में कैसे रहा जाए कूल, कोई इन जानवरो से पूछे

दो साल कुत्ता समझ पाला बाद में निकला कोई जंगली जानवर

लालच के लिए विलुप्त प्रजाति के जानवरों को मारकर खाती है ये महिला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -