कुछ इस तरह किया अपनी दोस्त को प्रोपोज़,फोटोज हो रही हैं वायरल
कुछ इस तरह किया अपनी दोस्त को प्रोपोज़,फोटोज हो रही हैं वायरल
Share:

शादी और सगाई हर किसी के लिए खास होती है जिसे सब अच्छी तरह से करना चाहते हैं ताकि पुरे जीवन याद रहे हमे. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि लोग कुछ इस तरह से सगाई और शादी करते हैं जिसे लोग चाहकर भी नहीं भूल सकते. ऐसा ही कुछ किया है इन कपल्स ने जो आजकल अपने इसी अनोखे काम के कारन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इनकी ये फोटोज और उसकी वजह जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे. अब आप ही ये बताइये भाई, Zoo में सगाई कोई करता है, लेकिन इस कपल ने ऐसा ही कुछ किया है. दरअसल, ये तस्वीर अमेरिका के ओहायो के एक 'ZOO' की है जिसमें ये नवयुगल सगाई करते हुए नजर आ रहा है. इसमें 'निक केल्बले' नाम के लड़के ने अपनी दोस्त 'हेली रोल' के साथ सगाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जैसा की हर कोई करता है, लड़के ने अपने घुटनों पर बैठकर लड़की को रिंग ऑफर की और सगाई के लिए कहा. ठीक उसी समय एक बेबी हिप्पो इनकी सगाई का गवाह बनने वहां आ पहुंचा और ये तस्वीर अचानक से क्लिक हो गई. तभी से ये फोटोज सोशल मीडिया से सारी दुनिया में वायरल हो रहा है. इसी के बाद लोगों ने इनकी ये तस्वीरों को काफी पसंद भी किया है. वहीँ एक और बात है, जो तस्वीर में नजर आ रहा यह बेबी हिप्पो इसी साल जन्मा है, जिसका नाम 'फियोना' है. वहीँ दूसरी तरह हेली ने बताया कि बहुत खुश हैं जो उनके दोस्त ने उन्हें इस तरह से प्रोपोज़ किया.

यहाँ आएं और मालामाल बन जाएं

इस कपल के रिश्ते को जानकर दुनिया है हैरान, और अब आप भी हो जायेंगे

तस्वीरें ऐसी जिन पर बगैर हंसे नहीं रह पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -