इस कपल के रिश्ते को जानकर दुनिया है हैरान, और अब आप भी हो जायेंगे
इस कपल के रिश्ते को जानकर दुनिया है हैरान, और अब आप भी हो जायेंगे
Share:

अक्सर हम किसी भी यंग कपल को देखते हैं तो यही सोचते है कि ये गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ही होंगे. लेकिन कहते हैं ना, कई बार ये हमारा भरम भी होता है. क्योकि हमेशा जो दीखता है वो सच ही हो, ये हो नहीं सकता. ऐसे ही आज भी हम एक ऐसे ही कपल को दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि वो GF BF ही हैं. लेकिन यकीन मानिये आप भी इस बात को लेकर धोखा खा जायेंगे.

आप ही नहीं बल्कि इसे लेकर हर कोई इसी गलतफहमी में हैं. तो चलिए जानते हैं आज हम आपको बता देते हैं इनके रिश्ते के बारे में. दरअसल, ये हैं चीन की रहने वाली Liu Yelin जिनकी उम्र करीब 50 साल है. इन्हे देखकर अक्सर लोग हैरत में पड़ जाते हैं कि इनकी उम्र इतनी कैसे हैं. जब भी Liu अपने 22 साल के बेटे के साथ कहीं भी बाहर जाती हैं तो लोग उन्हें एक लव कपल ही समझते हैं.

लेकिन सच तो ये है कि इन दोनों का रिश्ता माँ और बेटे का रिश्ता है. इन्हे देखकर हर कोई इन्ही सेहत का और उम्र का राज़ जानना चाहता है जिसे जानकर सभी हैरान रह जाते हैं. ये कई सालों से एक्सरसाइज़ कर रही हैं और खुद को इसी तरह फिट बनाये हुए हैं. इतना ही नहीं सभी इनकी फिटनेस का राज़ जानने के लिए उत्सुक होते हैं. इस पर वो कहती हैं कि, 'जब भी कहीं बाहर जाती हैं या फिर शॉपिंग करने जाती हैं.

उस समय अगर उन्हें अपनी उम्र बतानी पड़ती है तो उनकी उम्र सुनकर हर कोई दंग रह जाता है. ये सुनना Liu को  अच्छा लगता है. वो कहती हैं कि, रोज़ स्विमिंग करती हैं जिससे उनका वजन काबू में है. इतना ही नहीं उनकी हॉबी भी स्विमिंग करना है वो भी आउटडोर स्विमिंग विंटर के मौसम में. तो चलिए आपको बता देते हैं इनकी कुछ तस्वीरें.

चीन के अलावा, यहाँ मौजूद है दुनिया की दूसरी सबसे लम्बी दीवार

इस देश में ना होती है परीक्षा, ना मिलता है होमवर्क ख़ुशी से पढ़ते हैं बच्चे

अब पत्तियों से बनी ड्रेस पहनकर आप घूम सकते है कहीं भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -