चूहे मारने की दवा पीकर दंपति ने की आत्महत्या
चूहे मारने की दवा पीकर दंपति ने की आत्महत्या
Share:

राजकोट: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह शहर के बी डिवीजन क्षेत्र का है. जहाँ बीते दिनों एक दंपति ने जहरीला पदार्थ पीकर खुदकुशी को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि जूना मोरबी रोड पर राजमोती रेसिडेंसी निवासी अशोकभाई पांभर (60) और पत्नी प्रभाबेन (55) ने किसी कारण से जहरीला पदार्थ पी लिया और इसी कारण से घर में ही दोनों की मौत हो गयी. मिली जानकारी के मुताबिक बीते दीं सुबह घर के दरवाजे के नहीं खुलने पर पड़ोसियों को आशंका हुई और उन्होंने इस बारे में पुलिस को सुचना दे दी. वहीं जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का दरवाजा खुलवाया.

उसके बाद उन्होंने देखा कि दंपति मृत है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस ने इस मामले में बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि पति- पत्नी आर्थिक संकट के चलते आत्महत्या की. खबरों के मुताबिक पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ में लगी हुई है. वहीं 60 साल के अशोकभाई का शव बाथरूम में था और स्थल से कैची, माचिस और भी कुछ सामन प्राप्त हुए हैं.

वहीं एसीपी एसआर टंडेल ने बताया कि, 'घर के पास ही उनके मां-पिता और भाई रहता है. भाई ने बताया कि आर्थिक संकट हो सकता है. परिवार के सदस्यों के बयान लिए गए हैं.' इस मामले में पुलिस ने कहा कि अशोकभाई छह भाइयों में सबसे बड़े थे और मूल राजकोट के रहने वाले थे. जी दरअसल उनके संतान नहीं थी और वह इमिटेशन व्यवसाय से जुड़े थे. वहीं उनके भाइयों और परिवार के सदस्यों ने बताया कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर उन्होंने यह किया है. दोनों ने चूहे मारने की दवा पीकर आत्महत्या की है.

आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

60 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम बच्चा, बचाने के लिए छात्र ने लगाई छलांग

इंसानियत हुई शर्मसार, शौचालय पॉट में मिला नवजात बच्चे का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -