दम्पति पर गोलियों से हमला,पति की मौत
दम्पति पर गोलियों से हमला,पति की मौत
Share:

इलाहाबाद : यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरने का नाम नहीं लें रही है. सीएम योगी की चेतावनी के बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. गुरुवार देर रात 11 बजे .सरोजनी नायडू मार्ग पर पुलिस हेडक्वार्टर के सामने स्थित एक होटल से डिनर पैक करवाकर लौट रहे दम्पति पर कार में बैठते ही धीरज सिंह (36) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक एडीए और PWD में ठेकेदार थे. हमले में पत्नी अन्नू उर्फ निधि ,दाहिने कंधे पर छर्रा लगने से घायल हो गईं.

बताया जा रहा है कि मृतक धीरज रिटायर डीआईजी स्टांप त्रिलोचन सिंह के बेटे थे. बाइक सवारों ने दंपति पर गोलियों से हमला किया.जिसमें धीरज के सीने में गोली लगी और वे नीचे गिर पड़े. जबकि उनकी पत्नी निधि भी कंधे पर छर्रे लगने से घायल हुईं. इसके बावजूद वो तुरंत आसपास के लोगों की मदद से खून में लथपथ पति को ई-रिक्शा में बैठाकर प्राइवेट हॉस्पिटल ले गईं. खबर मिलते ही थाना सिविल लाइंस पुलिस भी वहां पहुंची, और धीरज को एसआरएन हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. निधि को प्राथमिक उपचार के बाद घर ले जाया गया. पुलिस के अनुसार हमलावरों ने गोली मारने के बाद कार का शीशा तोड़ा और चाबी निकालने की कोशिश की. स्थानीय लोग पकड़ने के लिए आए तो बदमाश राजापुर की ओर भाग गए.

इस हादसे के बाद बदहवास हुई निधि ने निधि ने रोते हुए कहा कि मैं तो सिर्फ घायल हुई , लेकिन वो तो चले ही गए. कितनों के साथ ऐसा होता है, जैसा मेरे साथ हुआ. मैं घायल थी, उन्हें हॉस्पिटल लेकर गई डॉक्टरों ने कहा कि वो अब नहीं हैं. मैं योगी जी से पूछना चाहती हूं कि ये सब क्या हो रहा है. वो कुछ करें. इस बारे में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया, कि मृतक की पत्नी ने गोली मारने वाले को देखा है. स्केच बनवाकर शूटर की पहचान की जाएगी. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है.

यहभी देखें

जीआरपी जवान ने चलती ट्रेन में महिला से किया रेप

प्रेमी ने कहासुनी होने पर की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को भी मार ली गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -