जीआरपी जवान ने चलती ट्रेन में महिला से किया रेप
जीआरपी जवान ने चलती ट्रेन में महिला से किया रेप
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने जीआरपी के जवान पर चलती ट्रेन में रेप करने का मामला सामने आया है.जीआरपी के सिपाही ने महिला को खाली डिब्बे में ले जाकर डरा धमकाकर रेप किया. बिजनौर स्टेशन पर भीड़ ने आरोपी सिपाही को पकड़ कर रेलवे चौकी को सौंप दिया. पीड़िता को ज़िला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार चांदपुर निवासी पीड़ित महिला लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में बिजनौर के लिए बैठी थी. चलती ट्रेन में मुरादाबाद जीआरपी का जवान कोमल उसे बहला-फुसलाकर विकलांग डिब्बे में ले गया, और उसने जबरन उसके साथ रेप किया.ट्रेन के गार्ड के अनुसार जीआरपी का जवान कोमल नग्न अवस्था में था और पीड़िता चीख-चीख कर लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी.वहां मौजूद लोगों ने रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया और आरोपी को जीआरपी चौकी के हवाले कर दिया.

उधर, बदहवास हालत में पीड़ित महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. हालांकि पकड़ा गया आरोपी खुद को बेकसूर बता रहा है. रेलवे चौकी प्रभारी रविमोहन शर्मा ने बताया कि महिला ने तहरीर दी है जिसे रेलवे कोतवाली नजीबाबाद स्टेशन भेजा जा रहा है. आरोपी सिपाही को हिरासत में लेकर आगे की जांच की जा रही है.

यह भी देखें

इंसानियत शर्मसार : 3 महिला ने मिलकर किया लड़के का रेप, अर्धनग्न शरीर रोड पर फेंका

न्यूज चैनल रिपोर्टर के साथ बलात्कार कर किया ब्लैकमेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -