'देश मुस्लिमों के लिए असुरक्षित', इस नेता का आया बड़ा बयान
'देश मुस्लिमों के लिए असुरक्षित', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: भारत में मुसलमानों के हालत को लेकर निरंतर चर्चा होती रहती है। कभी जनसंख्या को लेकर तो कभी सुरक्षा को लेकर। अब बिहार के पूर्व मंत्री एवं राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने मुसलमानों की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है। सिद्दीकी ने यह बयान बिहार में एक कार्यक्रम के चलते दिया। उन्होंने देश के माहौल को मुसलमानों के लिए असुरक्षित मानते हुए विदेश में पढ़ाई कर रहे अपने बच्चों को सलाह तक दे डाली।

राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी देश में मुसलमानों की स्थिति को लेकर दिए गए एक बयान को लेकर ख़बरों में हैं। उन्होंने कहा है कि देश मुसलमानों के लिए असुरक्षित हो गया है। देश में मुसलमानों के लिए माहौल खराब है, इसलिए विदेश में पढ़ाई कर रहे अपने बच्चों को मैंने देश ना लौटने की सलाह दी है। अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा, 'मेरा एक बेटा है जो हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ता है एवं एक बेटी है जो लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स की पास आउट है। देश का जो माहौल है, ऐसे में हमने अपने बेटा-बेटी को बोला कि उधर ही नौकरी कर लो। यदि नागरिकता भी मिले तो ले लेना। अब भारत में माहौल नहीं रह गया है। पता नहीं तुम लोग झेल पाओगे या नहीं झेल पाओगे।' 

पूर्व मंत्री सिद्दीकी ने कहा कि आप समझ सकते हैं कि कितनी तकलीफ से कोई ये बातें अपने बच्चों से बोलेगा कि अपने वतन को छोड़ जाओ। देश में ऐसा दौर आ गया है कि मुझे अपने बच्चों से यह बोलना पड़ा। उन्होंने यह बात हाल में बिहार में आयोजित एक समारोह के दौरान कही। कार्यक्रम जदयू के वरिष्ठ नेता देवेश चंद्र ठाकुर को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था। आपको बता दें कि अब्दुल बारी सिद्दीकी राजद के वरिष्ठ नेता हैं। वह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भरोसेमंद एवं करीबी माने जाते हैं। सिद्दीकी 2007 में बिहार राजद के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। साथ ही 2010 में वह नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। इसके अतिरिक्त वह बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

हैक हुआ MP कांग्रेस का Twitter अकाउंट

'मुझे गुस्सा नहीं आता, मैं परेशान हूं, हैरान भी हूं...', आखिर क्यों राज्यसभा में ऐसा बोले धनखड़?

खतरा बना ग्लोबल! लैटिन अमेरिकी देशों में चीन से भी अधिक कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -