आपसी रंजिश के चलते पार्षद बिंदर ने कराई थी राजू सेठी की हत्या
आपसी रंजिश के चलते पार्षद बिंदर ने कराई थी राजू सेठी की हत्या
Share:

गुडग़ांव। पुलिस ने आखिर राजू सेठी हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ही ली। हत्या की वारदात को अंजाम आपसी रंजिश के चलते दिया गया था। इस हत्याकांड में गुडग़ांव के पार्षद गैंगस्टर बिन्दर गुर्जर ने किराये के हत्यारों का इस्तमाल किया था। इस वारदात का पूरा सच पार्षद बिन्दर गुर्जर ने पुलिस पूछताछ के दौरान उगला। इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर बिन्दर गुर्जर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपियों को सोहना-गुडग़ांव रोड स्थित सुभाष चौक से हिरासत में लिया है। जानकारी दे की 10 नवंबर 2015 की रात को सेक्टर-5 में स्थित पेट्रोल पम्प पर दिवाली से एक दिन पूर्व राजू सेठी की उस वक़्त समय हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने एक दोस्त को मिठाई देने गया था। पुलिस ने मामले FIR दर्ज करके हत्यारों की तलाश शुरु कर दी थी। इस ममले में हत्यारों तक पहुचने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन भी किया। हत्या की वारदात में जो बाइक का प्रयोग किया गया उसे हमलावर मौके पर ही छोडकर भाग निकले थे तथा दूसरी बाइक पालम विहार एरिया में लावारिश अवस्थ में मिली थी।

जब बाइक की जानकारी निकाली गयी तो मालूम हुआ की दोनों बाइक को मानेसर एरिया से चोरी किया गया था। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक क्राइम ब्रांच-4 के प्रभारी आनन्द कुमार को गोपनीय सूचना मिली कि राजू सेठी की हत्या में संलिप्त कुछ बदमाश यू.पी से गुडग़ांव में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे है, जिनके पास बड़ी मात्रा में हथियार भी है। सुचना पाकर आनंद कुमार ने फ़ौरन अपनी टीम के साथ सुभाष चौक, सोहना रोड पर नाकाबन्दी की तो कुछ समय बाद लाल रंग की एक इंडिगो गाड़ी में 5 युवक सवार होकर आए।

गाडी को रोक कर चैकिंग की गई तो उसमें बिरेन्द्र उर्फ बिन्दर गैंगस्टर व 4 अन्य बदमाश थे। सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला की इन बदमाशों में से कुछ तो राजू सेठी के हत्याकाण्ड में भी संलिप्त थे। पार्षद गैंगस्टर बिन्दर ने पूछताछ के दौरान वारदात का पूरा घटनाक्रम काबुल दिया और बताया की उसने आपसी रंजिश के चलते राजू सेठी की हत्या भाडे के हत्यारो से करवाई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -