पॉजिटिव आये तीन जमातियों को भेजा हल्द्वानी
पॉजिटिव आये तीन जमातियों को भेजा हल्द्वानी
Share:

रामपुर से आये 13 जमातियों में से तीन जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने से उत्तराखंड में खलबली मची है। जमातियों को तत्काल पकड़ कर संक्रमण को फैलने से रोकने वाली पुलिस टीम की पीठ थपथपाई जा रही है। वहीं पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून अशोक कुमार ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। कड़ी सुरक्षा के बीच सभी जमातियों को पंतनगर में क्वारंटीन किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की  जमातियों को पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों को भी एहतियातन क्वारंटीन करने की कार्रवाई की जा रही है। पंतनगर में क्वारंटीन हुए तीन पॉजीटिव जमातियों को हल्द्वानी ले जा रहा है।एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि एहतियातन फिलहाल 06 पुलिस कर्मी क्वारंटीन होंगे। सभी के बारे में शाम को पुष्ट जानकारी दी जा सकती है ।बता दें कि पुलिस ने बुधवार को उत्तराखंड की सीमा पार कर रहे 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि तीन संक्रमित 15 दिनों से राज्य से घूम रहे थे। रुद्रपुर में पुलिस ने इनको पकड़ा था।

इसके साथ ही कुमाऊं में पहली बार कोरोना संक्रमण के तीन मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती ने तीन सैंपल की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से तीन मरीजों की केस हिस्ट्री पता की जा रही है। वहीं प्रदेश में कोरोना संदिग्ध जमातियों को क्वारंटीन करने की कार्रवाई जारी है। 173 से बढ़कर ये आंकड़ा अब 292 तक पहुंच गया है। इसके साथ ही इसी बीच पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन में 94 मुकदमे दर्ज कर 311 लोगों को गिरफ्तार किया है।

MP : आईएएस अफसर में मिला कोरोना संक्रमण, इतने जमातियों की रिपोर्ट भी आई पॉजीटीव

कल फिर देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, जारी करेंगे Video सन्देश

दुनिया के 9 भाग्यशाली देश, जहाँ पर अभी तक नहीं पहुँच सका है 'कोरोना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -