भारत में 1,532,135 के पार पहुंची कोरोना मामलों की संख्या

भारत में कोरोना मामलों की संख्या 15 लाख के पार निकल चुकी है. जी दरअसल इस महामारी से मरने वालों की संख्या में भी बढ़त देखने के लिए मिल रही है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाले लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. इस समय देश में कोविड से करीब 34 हजार लोगों की मौत हुई है. इसी के साथ आप देख रहे होंगे दुनिया में कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो चुकी है.

मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. इस समय मरीजों का आंकड़ा 1 करोड़ 67 लाख के पार निकल चुका है. इसी के साथ मरने वालों की संख्या 6.60 लाख पर निकल चुका है. आपको बता दें कि यूपी में 3,490 नए मामले सामने आए हैं. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,490 नये मामले सामने आये. वहीं संक्रमण से 41 और लोग की मौत होने के साथ ही मंगलवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 1,497 हो चुकी है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि तेलंगाना में भी मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. बीते कल यहाँ 9 लोगों की मौत हुई है.

जी हाँ, तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,610 नए मामले सामने आए हैं जो चौकाने वाला आंकड़ा है. अब यहाँ कुल संक्रमितों की संख्या राज्य में 57,142 हो गई. इसी के साथ बात करें अरुणाचल की तो यहाँ कोविड-19 के 81 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में मंगलवार को संक्रमण के मामले बढ़कर 1,239 हो गए. वहीं संक्रमितों में बीआरटीएफ के 14 और असम राइफल्स के दो कर्मी भी शामिल हैं. इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है. जी दरअसल यहाँ बीते मंगलवार को लखनऊ के आशियाना थाने के सीनियर सब इंस्पेक्टर समेत 12 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.

अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दिया अपनी दरियादिली का परिचय

उत्तराखंड में व्यवसायी की पत्नी-बेटी हुए कोरोना संक्रमित

तमिलनाडु में नहीं कम हो रहा कोरोना संक्रमण, एक दिन में सामने आए 6993 नए मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -