छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ी संक्रमितों की संख्या, सामने आए 90 से अधिक केस

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ी संक्रमितों की संख्या, सामने आए 90 से अधिक केस

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान 97 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की जा चुकी है. इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 2,858 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को यहां बताया कि राज्य में आज 63 नए लोगों में तथा बीती रात 34 नए लोग इस वायरस के संक्रमण में आ चुके है.

मिली जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने बताया कि रायपुर जिले से 54 लोगों में, दुर्ग से 22 लोगों में, बलौदा बाजार जिले से नौ लोगों में, सरगुजा और बलरामपुर जिले से तीन-तीन लोगों में, कोरबा और कांकेर जिले से दो-दो लोगों में, तथा राजनांदगांव और बेमेतरा जिले से एक-एक व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की जा चुकी है.

उन्होंने बताया कि राज्य में आज विभिन्न अस्पतालों में 100 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दी गई है. अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अब तक 1,60,650 लोगों के नमूनों की जांच की गई है. जिनमें से 2,858 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. वहीं, 2,250 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है. राज्य में 595 लोगों का इलाज किया जा रहा है जबकि इस वायरस से संक्रमित 13 लोगों की मौत हुई है.

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुआ 'किल कोरोना अभियान', इस ऐप का भी हुआ शुभारंभ

थर्मल पावर प्लांट में हुआ जोरदार धमाल, मौके पर 4 से अधिक लोगों ने गवाई जान

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने पीएम को कहा धन्यवाद, गरीबों को लेकर बोली यह बात