कोरोना की महामारी के चलते इस पाकिस्तानी कप्तान ने बढ़ाया मदद का हाथ 
कोरोना की महामारी के चलते इस पाकिस्तानी कप्तान ने बढ़ाया मदद का हाथ 
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. वहीँ अब इस वायरस का असर खेल जगत पर भी पड़ता जा रहा है. वही पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार ने दुनिया के सामने बेहतरीन उदाहरण पेश किया है. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जहां दुनिया की एक चौथाई आबादी अपने घरों में बंद हैं तो ऐसे कई जरूरतमंद लोग भी हैं जो दाने-दाने को तड़प रहे थे. ऐसे ही लोगों की मदद करने के लिए अलीम डार ने अपने रेस्त्रां के दरवाजे बेसहारा और गरीब लोगों के लिए खोल दिए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 51 वर्षीय अलीम डार ने लाहौर स्थित अपने रेस्त्रां में मुफ्त भोजन की व्यवस्था की है. ICC के एलीट पैनल अंपायर डार ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'इस लॉकडाउन के दौरान लोग बेरोजगार हो गए हैं. लाहौर में पिया रोड पर 'डार्स डिलाइटो' (Dar's Delighto) नाम के मेरे रेस्त्रां में जो लोग बेरोजगार हो चुके हैं, वे मुफ्त में खाना खा सकते हैं.'

386 इंटरनेशनल मैचों में अंपायरिंग का विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले अलीम डार ने कहा कि यह तय है कि हमारे सहयोग के बिना सरकार इसे नियंत्रित नहीं कर सकती. कोविड-19 के प्रकोप से जहां दुनियाभर में 5 लाख 38 हजार लोग पीड़ित हैं तो भारत में पॉजिटिव केस 700 के पार पहुंच गए हैं. पाकिस्तान में 1,000 से अधिक कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले आ चुके हैं. भारत की तरह वह भी लॉकडाउन है.

विनेश फोगट का बड़ा बयान, कहा- 'ओलंपिक में भाग लेने से अधिक कठिन होगा इंतजार'

Tokyo Olympics रद्द होने इन दिग्गज खिलाड़ियों के गोल्डन रिटायरमेंट पर पड़ सकता है असर

कोरोना पर बोले कपिल देव, कहा- उम्मीद है अब लोग हाथ धोना सीख जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -