Share:
पथराव करने वालों पर जमकर भड़के अनुपम खेर, कहा- 'बेहद ग़ुस्सा भी आता है'
पथराव करने वालों पर जमकर भड़के अनुपम खेर, कहा- 'बेहद ग़ुस्सा भी आता है'

इस समय कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच मुरादाबाद के हॉटस्पॉट इलाके नवाबपुरा में बीते बुधवार को भीड़ ने अचानक पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया, जो किसी को भी अच्छा नहीं लगा. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के स्टार्स तक को यह पथराव पसंद नहीं आया. आपको बता दें कि पथराव करने वालों ने डॉक्टर्स और पुलिस की तीन गाडियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और टीम में शामिल डॉक्टर समेत सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. इस हादसे के होने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने निंदा की है और अब इस लिस्ट में अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है.

हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, इसमें उन्होंने हमला करने वाले लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई है इसी के साथ ही जो लोग इस इस घटना पर चुप्पी साधे हुए हैं उन पर भी निशाना साधा है. हाल ही में अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा है, ‘डॉक्टर्स पर कुछ लोगों को हमला करते हुए देखता हूं तो अफ़सोस भी होता है और बेहद ग़ुस्सा भी आता है. जो हमारी जान बचाता है हम उसकी जान के दुश्मन कैसे हो सकते हैं. #मुरादाबाद के डॉक्टर का खून से सना चेहरा देखकर बहुत तकलीफ हुई. उससे भी ज़्यादा तकलीफ़देह है कुछ खास लोगों की ख़ामोशी!?''

वैसे टीवी की दुनिया के राम ने भी ट्वीट के माध्यम से हमलावरों की आलोचना की है और लिखा है, ‘वैद्य का कोई शत्रु नहीं होता, वो केवल रोगियों के लिए भगवान होता है, श्री राम #रामायण की हर बात सीखने योग्य है.' इसी के साथ बीते दिनों सलमान खान ने भी इस पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर आपत्ति जताई थी.

इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -