पंजाब में इस एप से मिल रही है काफी मदद
पंजाब में इस एप से मिल रही है काफी मदद
Share:

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से लोगों में एक डर का माहौल बन गया है कि खाने-पीने का और जरूरी सामान उन तक नहीं पहुंच सकता है , फिलहाल ऐसा नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की सरकार ने भी स्विगी, जोमैटो, अमेजन और फ्लिपकार्ट को डिलीवरी की अनुमति दे दी है। इसी बीच HUMhain नाम एक मोबाइल एप पंजाब में काफी लोकप्रिय हो रहा है। 

लॉकडाउन के बीच लुधियाना में 'हम हैं' एप से घर-घर लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाया जा रहा है, फिलहाल 'हम हैं' एप पिछले पांच साल से डिलीवरी दे रहा है लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी डिलीवरी में 10 गुना इजाफा हुआ है।वहीं  हम हैं एप हर डिलीवरी के लिए अलग से 100 रुपये लेता है। सबसे पहले आपको बता दें कि हम हैं एप की सेवा फिलहाल लुधियाना, जालंधर, अमृतसर और चंडीगढ़ में ही उपलब्ध है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गूगल प्ले-स्टोर पर दी गई जानकारी के अनुसार हम इस  एप से कोई भी चीज मंगवा सकते है। इसके साथ ही खास बात यह है कि ऑर्डर के बाद अधिकतम 45 मिनट में डिलीवरी हो जाएगी। वहीं एप को डाउनलोड करने के बाद आपको मोबाइल और ई-मेल आईडी के साथ रजिस्ट्रेशन करना होगा और इसके बाद एक पासवर्ड भी बनाना होगा। इसके बाद आप अपनी जरूरत के सामान को ऑर्डर कर सकेंगे।

शॉर्ट वीडियो ऐप लाईकी कोरोना के बारे में भ्रांतियों को तोड़कर लोगों को शिक्षित कर रहा है

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना है और भी आसान

ऑनलाइन शॉपिंग करते समय रखें इन बातो का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -