छत्तीसगढ़ में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, 13 नए मामलों की हुई पहचान
छत्तीसगढ़ में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, 13 नए मामलों की हुई पहचान
Share:

रायपुर:  दिनों दिन बढ़ता ही जा राह कोरोना का कहर अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस के नए मामले सामने आ रहे है. वहीं कोरोना के कारण आज मानवीय पहलू को भारी संकट का सामना करना पड़ रहा है. वहीं हर दिन कोई न कोई व्यक्ति अपनी जान खो रहा है. जंहा छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान तीन महिलाओं समेत 13 लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है. कोरबा जिले के अधिकारियों के मुताबिक कटघोरा शहर में सबसे अधिक 22 लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

कटघोरा की एसडीएम सूर्यकिरण तिवारी ने बताया कि शहर में सभी प्रभावित पिछले दिनों तब्लीगी जमात के 16 लोगों के संपर्क में आए थे. जमात के सदस्य यहां की पुरानी बस्ती इलाके की मस्जिद में रुके हुए थे. तिवारी ने बताया कि शहर में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस संक्रमण के बाद शहर को सील कर दिया गया है और प्रभावित क्षेत्र के सभी निवासियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुरानी बस्ती क्षेत्र के निवासी सात लोगों की रिपोर्ट शनिवार रात में मिली थी जबकि आज छह अन्य लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. इससे पहले रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के अधिकारियों ने बताया था कि छह संक्रमित लोगों में से एक बिलासपुर जिले का है.

बाद में बिलापुर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा ने बताया कि रविवार को बिलासपुर में किसी भी व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. कटघोरा निवासी व्यक्ति और बिलासपुर निवासी व्यक्ति का एक जैसा नाम होने के कारण यह भ्रम की स्थिति पैदा हुई है. दोनों का नमूना जांच के लिए भेजा गया था लेकिन इनमें से कटघोरा के व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.

बांग्लादेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में सामने आए 209 नए मामले

शर्मनाक: एम्बुलेंस नहीं मिली तो बाइक पर पहुंचे MY अस्पताल, लेकिन वहां भी नहीं मिला उपचार

यूपी में बिगड़े हालात, 24 घंटों में सामने आए 135 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -