पीएम की पत्नी को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित
पीएम की पत्नी को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित
Share:

नए देशों को लगातार कोरोनावायरस अपना शिकार बना रहा है. विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन के मुताबिक अब तक ये करीब 146 देशों फैल चुका है. इसके अब तक 153517 मामले सामने आए हैं. इसके अलावा पूरी दुनिया में इसकी वजह से अब तक 5735 लोगों की मौत हो चुकी है. अकेले चीन में इसके 27 नए मामले सामने आए हैं और अब इनकी संख्‍या 81 048 हो चुकी है. चीन में इसकी वजह से अब तक 3204 लोगों की मौत हुई है. बीते 24 घंटों के दौरान चीन के बाहर कोरोना वायरस के 9751 मामले सामने आए हैं. 

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड में हुआ करोड़ों का नुकसान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चीन के बाहर कोरोना वायरस बेहद तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. शुरुआती दौर में जहां चीन के बाद दक्षिण कोरिया था वहीं अब ये यूरोप के देशों में तेजी से फैल रहा है. स्‍पेन में एक ही दिन में इसके 2000 नए मामले सामने आने के बाद इसका खौफ बढ़ गया है. वहीं 100 से अधिक लोगों की मौत इसकी वजह से यहां पर हो चुकी है. यहां पर इसके 7800 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. आपको यहां पर ये भी बता दें कि स्‍पेन के पीएम की पत्‍नी भी इस वायरस की चपेट में हैं. इटली में भी इसकी वजह से एक ही दिन में 368 मौत हुई हैं. यहां पर इसकी चपेट में आने वालों की संख्‍या 24747 तक जा पहुंची है. इसकी वजह से यहां पर स्‍कूल, रेस्‍तरां, सिनेमा, कॉलेज, यूनिवर्सिटी, दुकानें, बार आदि 15 दिनों के लिए बंद कर दी गई हैं.

लोकसभा ने इस महत्वपूर्ण विधेयक को किया पारित

वही, दूसरी ओर चिली के दो क्रूज जहां पर सवार 1300 से अधिक लोगों को अलग कर दिया गया गया है. इस जहाज पर सवार एक ब्रिटिश नागरिक इस वायरस से संक्रमित पाया गया था. चिली में अब तक 61 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं.

कोरोना महामारी: मुंबई में घर से काम करने के आदेश जारी, नागपुर में धारा 144 लागू

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों ने घात लगाकर खौफनाक हमले को दिया अंजाम

राम मंदिर पर फैसला देने वाले रंजन गोगोई जाएंगे राज्यसभा, भड़के ओवैसी बोले- क्या यह इनाम है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -