कोरोना संक्रमित हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री B. S. येदियुरप्पा

कोरोना संक्रमित हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री B. S. येदियुरप्पा

कोरोना ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को भी अपने घेरे में ले लिया है. जी दरअसल उन्होंने बीते रविवार को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की. आप सभी को बता दें कि उन्होंने एक ट्वीट किया और अपने ट्वीट में उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. मैं ठीक हूं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. हाल ही में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से मैं अनुरोध करता हूं कि वे सचेत रहें और स्वयं ही पृथक-वास में चले जाएं.''

इसके अलावा अगर सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री को ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित मनिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार येदियुरप्पा कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले कर्नाटक सरकार के मंत्रिमंडल के चौथे सदस्य हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि जैसे ही इस बारे में जानकारी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धरमैया को लगी तो उन्होंने येदियुरप्पा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''मैं बी एस येदियुरप्पा के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के साथ काम पर लौटने की कामना करता हूं."

वहीँ कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ के सुधाकर और राज्य कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खांदरे ने भी मुख्यमंत्री के जल्द से जल्द अच्छे होने के बारे में कामना की. आपको याद हो उनके पहले ही बीते रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस बारे में जानकारी उन्होंने खुद ही ट्विटर हैंडल पर दी थी. इस समय उन्हें एहतियातन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट करवाया जा चुके है और उन्हें मेदांता के 14वें फ्लोर पर रूम नंबर 4710 में रखा गया है.

कर्नाटक : बन्नेरघट्टा बायोलॉजिकल पार्क में हाथियों का आंकड़ा बढ़ा, हथिनी ने दिया बच्चे को जन्म

कोरोना को मात देकर ठीक हुई 110 वर्षीय महिला, लोग बोले- 'वाह दादी'

भारत की यात्रा के दौरान लग गया लॉकडाउन, स्पेन की युवती ने गांव में रहकर सीखी धान की रोपाई