Share:
शादी के घर में दुल्हन सहित पांच लोग मिले पॉजिटिव, एक की मौत
शादी के घर में दुल्हन सहित पांच लोग मिले पॉजिटिव, एक की मौत

हैदराबाद: दिन पर दिन तेलंगाना से कोरोना के नए -नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं उनकी तादाद भी काफी अधिक है. इस समय कोरोना के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत कोरोना ने एक ऐसे घर में दस्तक दे दी है जहाँ शादी होने वाली थी. जी दरअसल इस घर में कोरोना से एक महिला की मौत हो गई है और दुल्हन सहित पांच अन्य लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इस घटना को मंचिर्याल जिले का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार एक विवाह समारोह में अहम भूमिका निभाने वाली महिला की बीते शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हैदराबाद में मौत हो गई. वहीं उसके बाद उसके पति, बेटी, ननद, दुल्हन और उनके पिता सभी पाँच लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. ऐसा होने के बाद जिस घर में शादी होने वाली थी वहां अब मातम पसर गया है. कोरोना से मरने वाली महिला भीमारम मंडल की रहने वाली थी और महिला का पति नौकरी के चलते मंचिर्याल जिला मुख्यालय में रहता था. जी दरअसल लक्षेट्टीपेट के वेंकटापुरम में रहने वाले पति के मामा की बेटी की शादी भीमारम मंडल में रहने वाले एक युवक से हुई. इस महीने की 13 तारीख को दुल्हन के घर में शादी हुई और शादी के कुछ दिनों बाद ही यह महिला बहुत बीमार हो गई.

उसके बाद उसका कोरोना परीक्षण हुआ और पाया गया कि वह कोरोना पॉजिटिव है. वहीं बीते शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी हालत बिगड़ने लगी और फिर उसकी मौत हो गई. ऐसा होने से शादी समारोह में उससे मिलने वाले सभी लोग हैरान परेशान हो गए. वहीं जब बीते शनिवार को शादी में शामिल होने वाले कई लोगों ने जयपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना परीक्षण करवाया तो उनमे से 5 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले. अब सभी का इलाज जारी है.

अदालत ने किया बड़ा फैसला, ट्रम्प को एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स की कानून फीस भरने का दिया आदेश

कोमा में है उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन !

कोरोना महामारी के कारण स्थगित हुए इजराइल के आम चुनाव, पीएम नेतन्याहू ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -