मोहाली के लिए बड़ी खुशखबरी, हॉटस्पॉट के कोरोना मरीज ठीक होकर लौटे घर
मोहाली के लिए बड़ी खुशखबरी, हॉटस्पॉट के कोरोना मरीज ठीक होकर लौटे घर
Share:

भारत के राज्य पंजाब में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित जिला मोहाली है. रविवार को मोहाली वासियों के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. यहां आठ मरीज कोरोना वायरस को मात देकर अपने घर लौट आए हैं. खास बात यह है कि ये सभी हॉटस्पॉट जवाहरपुर गांव के रहने वाले हैं. इस बात की जानकारी मोहाली के डीसी गिरीश दयालान ने ट्वीट कर दी.

अगर कोरोना ने बदला स्वरूप तो, कैसे करेगी इंसानियत ​मुकाबला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये सभी लोग 14 दिनों तक होम क्वारंटीन रहेंगे. जानकारी के मुताबिक डेराबस्सी के गांव जवाहरपुर कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित था. यहां पर कुछ समय पहले एक के बाद कई कोरोना के केस सामने आए थे. इसके बाद पंजाब सरकार ने इस एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था. साथ ही पूरे इलाके को सील कर दिया था. 

सख्त लॉकडाउन रहेगा जारी, इस वजह से सीएम योगी ने लिया फैसला

वायरस के प्रकोप की वजह से इलाके में सीआरपीएफ तैनात की गई है. लोगों की एंट्री रोक पर भी रोक हैं. गांव के अंदर ही लोगों को सारी चीजें मुहैया कराई जा रही है. लोगों को सूखा राशन से लेकर खाना तक बांटा जा रहा था. इसके अलावा इस एरिया से जुड़े चंडीगढ़ के गांव को भी सील कर दिया गया था. लेकिन आठ लोगों के एक साथ ठीक होकर घर लौटने की घर ग्रामीणों के लिए जरूर राहत की बात है. मोहाली में अब तक कोरोना के 63 केस सामने आ चुके है. इनमें से 22 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि 39 लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं 2 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें एक नयागांव और एक खरड़ का था.

मध्य प्रदेश के 2400 मजदूर गुजरात से लौटे, जांच के बाद भेजे जाएंगे गांव

मन की बात: कोरोना पर बोले पीएम, कहा- ये जन-जन की लड़ाई, हर कोई इसका सिपाही

भारत ने खोज निकाला 'कोरोना' का तोड़ ! PGI में सफल रहा सेफ्टी ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -